scriptआज अलवर आएंगे गृहमंत्री राजनाथ सिंह, इस जगह सभा को करेंगे संबोधित, जानिए क्या रहेगा कार्यक्रम | Home Minister Rajnath SIngh Rally In Alwar | Patrika News
अलवर

आज अलवर आएंगे गृहमंत्री राजनाथ सिंह, इस जगह सभा को करेंगे संबोधित, जानिए क्या रहेगा कार्यक्रम

गृह मंत्री राजनाथ सिंह सोमवार को अलवर जिले में चुनावी संभा को संबोधित करेंगे।

अलवरApr 22, 2019 / 10:59 am

Hiren Joshi

Home Minister Rajnath SIngh Rally In Alwar

आज अलवर आएंगे गृहमंत्री राजनाथ सिंह, इस जगह सभा को करेंगे संबोधित, जानिए क्या रहेगा कार्यक्रम

अलवर. अलवर जिले के शाहजहांपुर में गृहमंत्री राजनाथ सिंह सोमवार को दोपहर 4 बजे सभा को संबोधित करेंगे। राजनाथ सिंह शाहजहांपुर में नारेड़ा तालाब के पास स्थित मैदान में सभा को संबोधित करेंगे।
राजनाथ सिंह की यह सभा जातिगत फैक्टर को ध्यान में रखते हुए शाहजहांपुर में आयोजित की गई है। इसके साथ ही राजनाथ सिंह की सभा से भाजपा राठ क्षेत्र में अपनी पकड़ मजबूत करना चाहेगी। अलवर शहर में भााजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जनसभा को संबोधित करेंगे। तो वहीं राठ क्षेत्र में पार्टी को मजबूती देने के लिए राजनाथ सिंह को जिम्मेदारी दी गई है।
10 साल से लंबित मुद्दे

पानी का मुद्दा- अलवर में चम्बल का पानी लाने की बात पिछले कई सालों से हो रही है, लेकिन अभी तक इस प्रोजेक्ट को पूरा करने में कोई काम नहीं हो पाया है।
हवाई अड्डा- अलवर जिले के लोग पिछले कई सालों से हवाई अड्डा आने के वादों को सुन रहे हैं, अलवर के किशनगढ़बास में हवाई अड्डा बनाने के लिए जमीन भी चिन्हित हो गई थी, लेकिन अभी तक प्रक्रिया कहां पहुंची, इसका जिक्र कोई नहीं कर रहा है।
दिल्ली तक रैपिड रेल- अलवर से दिल्ली तक रैपिड रेल चलाने के सपने पिछले कई सालों से दिखाए जा रहे हैं, वर्ष 2014 के चुनावों में साल 2019 तक रैपिड रेल चलाने का वादा किया गया था, 2019 आ गया, लेकिन रैपिड रेल का कोई पता नहीं है।

Home / Alwar / आज अलवर आएंगे गृहमंत्री राजनाथ सिंह, इस जगह सभा को करेंगे संबोधित, जानिए क्या रहेगा कार्यक्रम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो