scriptदो जीपों की भिड़ंत, पांच घायल | The confrontation between the two jeeps, five injured | Patrika News
अलवर

दो जीपों की भिड़ंत, पांच घायल

कुचामनसिटी. शहर के निकटवर्ती ग्राम नारायणपुरा के पास रविवार शाम को दो जीपों की भिड़ंत में पांच जने घायल हो गए। सभी घायलांें को एम्बुलेंस से कुचामन के राजकीय चिकित्सालय में लाया गया। जहां उनका उपचार किया गया। वहीं हादसे की सूचना मिलते ही अस्पताल परिसर में बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। शहर के लोग

अलवरNov 13, 2016 / 11:24 pm

​babulal tak

बताया जा रहा है कि हादसा एक जीप चालक की ओर से ओवरटेक के फेर में हुआ। हादसे की सूचना मिलने पर नारायणपुरा चौकी प्रभारी रेवत सिंह सहित मय जाप्ता घटना स्थल पर पहुंच गए। मौके पर दोनों वाहनों के कांच बिखर गए। पुलिस ने स्थानीय लोगों का सहयोग लेकर वाहनों को सड़क से हटाया। इस दौरान करीब 20 मिनट तक हाइवे पर जाम लगा रहा। क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाया गया तब आवागमन सुचारू हुआ।यह हुए घायल पुलिस ने बताया कि दो जीपों की आमनेसामने हुई भिड़न्त में मण्डावरा के विनोद कुमार पुत्र गोपीराम (22), बेगाराम पुत्र सांवताराम गुर्जर (32), जीना देवी पत्नी श्रवणराम गुर्जर (22), केला देवी पत्नी भंवराराम गुर्जर (40) व नावां के पूरणमल पुत्र भागीरथ रैगर (42) घायल हुए हैं।
बच्चे को दिखाने का रहे थे

घायल विनोद कुमार ने बताया कि ग्राम मण्डावरा के लोग जीप को लेकर कुचामन में नन्हें बच्चे को दिखाने को आ रहे थे। लेकिन रास्ते में सामने से आ रही अन्य जीप से भीड़न्त हो गई। गनीमत रही कि हादसे भंयकर होने के बाद भी किसी की हताहत नहीं हुई। समाचार लिखे जाने तक घायलों का राजकीय चिकित्सालय में उपचार किया जा रहा था।

Home / Alwar / दो जीपों की भिड़ंत, पांच घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो