scriptसावधान: आपके गहनों पर ठगों की नजर, ईरानी गैंग सक्रिय | irani gang activ in alwar | Patrika News
अलवर

सावधान: आपके गहनों पर ठगों की नजर, ईरानी गैंग सक्रिय

अलवर. शहर में ईरानी गैंग घुस आई हैं। गैंग के बदमाश शनिवार को तीन अलग-अलग जगहों से महिलाओं के सोने के हार, कंगन व अंगूठी उतरवा ले गए। बदमाशों ने खुद को पुलिस वाला बताकर महिलाओं से कहा कि शहर में डकैती और शीला दीक्षित का मर्डर हो गया है। इस तरह दहशत फैलाकर महिलाओं को झांसे में लेकर उनसे असली सोने के आभूषण उतरवाए और नकली जेवर थमा गए।

अलवरAug 04, 2019 / 12:03 pm

Jyoti Sharma

irani gang activ in alwar

सावधान: आपके गहनों पर ठगों की नजर, ईरानी गैंग सक्रिय


आधा घण्टे में तीन ठगी
ईरानी गैंग ने शहर में आधा घण्टे में गणेशजी मंदिर के पास, स्कीम तीन में गुरु हरिकिशन स्कूल के सामने और स्कीम दस में जैन मंदिर के पास महिलाओं को ठगी का शिकार बनाया।
पावर बाइक पर
आए बदमाशों का पता नहीं चला
पावर बाइक पर आए ईरानी गैंग के बदमाशों का कोई पता नहीं चला। पुलिस ने बताया कि ये मुम्बई में बसे ईरानी गैंग के बदमाश हैं। एक शहर से दूसरे शहर में वारदात करते हैं। अलग-अलग तरह से महिलाओं को झांसा देकर उनसे ठगी करते हैं। मंदिरों के आसपास घटनाओं को अधिक अंजाम देते हैं।
पुलिस का सुझाव
डीएसपी दिनेश कुमार ने कहा कि महिलाएं किसी के झांसे में नहीं आएं। कोई पुलिस वाला बताए तो आसपास के लोगों को एकत्रित कर लें। आभूषण उतरवाने का किसी को अधिकार नहीं है। आगे और भी कोई अलग तरह का झांसा दिया जा सकता है। जिसके लिए सावधान रहने की जरूरत है। ये ईरानी गैंग के सदस्य एक शहर से दूसरे शहर में ठगी करके निकल जाते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो