लडक़ी के कपड़े पहन संदिग्ध अवस्था में घूम रहे कश्मीरी छात्र को देख मचा हडक़ंप, सेना पर कर चुका है टिप्पणी

Crime Rajasthan: नीमराणा कस्बे में सनसनीखेज मामला ( Crime Rajasthan ) सामने आया है। बुधवार रात लडक़ी के कपड़े पहन घूम रहे एक कश्मीरी छात्र ( Kashmiri Student ) को लोगों ने पकडकऱ बिजली के पोल से बांध मारपीट कर दी

By: dinesh

Updated: 05 Sep 2019, 08:53 AM IST

अलवर। जिले के नीमराणा कस्बे में सनसनीखेज मामला ( Crime Rajasthan ) सामने आया है। बुधवार रात लडक़ी के कपड़े पहन घूम रहे एक कश्मीरी छात्र ( Kashmiri Student ) को लोगों ने पकडकऱ बिजली के पोल से बांध मारपीट कर दी। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस छात्र को संदिग्ध मानते हुए हर पहलू पर गहनता से पड़ताल में जुट गई है। मामला देश की सुरक्षा से भी जुड़ा हो सकता है। मामला गंभीर नजर आने पर पुलिस ने कश्मीरी छात्र के मोबाइल, लैपटॉप और पीजी की तलाशी शुरू कर दी है। साथ ही पुलिस सोशल मीडिया अकाउंट भी खंगाल रही है।

पुलिस के अनुसार जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर निवासी मीर फैद (25) नीमराणा के एरोनॉटिक्स कॉलेज में बीटेक फाइनल ईयर का छात्र है और करीब तीन साल से नीमराणा में रह रहा है। छात्र मीर फैद बुधवार रात करीब 8.30 बजे लडक़ी के कपड़े सूट, पजामी और दुपट्टा लगाकर मुख्य बाजार मोतीझील व पीएनबी बैंक कृष्णा टावर के पास में घूम रहा था।

सेना पर कर चुका है टिप्पणी
सूत्रों की मानें तो कश्मीरी छात्र मीर फैज एक बार कॉलेज छात्रों के बीच भी भारतीय सेना ( Indian Army ) को लेकर अनर्गल टिप्पणी व बहस कर चुका है। उस दौरान कॉलेज प्रबंधन और छात्रों ने बात को दबा दिया था।

सुरक्षा एजेन्सियों के साथ करेंगे पूछताछ
- संदिग्ध मान पुलिस गहनता से पड़ताल कर रही है। छात्र के मोबाइल, लैपटॉप, सोशल मीडिया अकाउंट व पीजी आदि खंगाले जा रहे हैं। अन्य सुरक्षा एजेन्सियों के साथ मिलकर भी संदिग्ध छात्र से संयुक्त पूछताछ की जाएगी।
अमनदीप सिंह कपूर, पुलिस अधीक्षक, भिवाड़ी

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned