scriptLS ELection 2024 : गहलोत बेटे की चिंता नहीं करते तो राजस्थान में पेपर लीक नहीं होते : CM भजनलाल | LS Election 2024: If Gehlot had not worried about his son, papers would not have been leaked in Rajasthan: Bhajanlal | Patrika News
अलवर

LS ELection 2024 : गहलोत बेटे की चिंता नहीं करते तो राजस्थान में पेपर लीक नहीं होते : CM भजनलाल

RJ Lok Sabha Election 2024 मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने आरोप लगाते हुए कहा है कि अगर कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपने बेटे की चिंता नहीं करते तो राजस्थान निश्चित रूप से विकास के राह पर होता लेकिन कांग्रेस नेता गहलोत को अपने बेटे की चिंता थी।

अलवरMar 27, 2024 / 06:37 pm

जमील खान

Bhajan Lal

LS ELection 2024 : गहलोत बेटे की चिंता नहीं करते तो राजस्थान में पेपर लीक नहीं होते : भजनलाल

RJ Lok Sabha Election 2024 मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने आरोप लगाते हुए कहा है कि अगर कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपने बेटे की चिंता नहीं करते तो राजस्थान निश्चित रूप से विकास के राह पर होता लेकिन कांग्रेस नेता गहलोत को अपने बेटे की चिंता थी। सीएम शर्मा ने अलवर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी एवं केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव की नामांकन सभा को संबोधित करते हुए बुधवार को यह बात कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की नेता सोनिया गांधी को राहुल गांधी की चिंता है और इनको राजस्थान के युवाओं की कोई चिंता नहीं थी।

उन्होंने बताया कि एसओजी पहले भी थी और एसओजी अब भी है, अधिकारी पहले भी थे, अधिकारी अब भी हैं लेकिन कांग्रेस सरकार के समय ऐसा कोई काम नहीं किया गया कि युवाओं के आंसू पूछे जा सके। पांच साल तक कांग्रेस के शासन में युवाओं ने अपने आंसू बहाये हैं। कांग्रेस चाहती तो पेपर लीक नहीं होते। सत्ता संभालते ही दूसरे ही दिन नकल माफिया पर नकल करने के लिए एसआईटी का गठन किया गया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासन में गैंगवार हुआ करते थे। उद्योगपतियों सहित अन्य लोगों पर फायरिंग की घटना होती थी, कांग्रेस के जाने के बाद जैसे ही भाजपा ने शासन संभाला एंटी गैंगस्टर फोर्स का गठन किया गया।

काम करने के लिए इच्छा शक्ति जरूरी
उन्होंने कहा कि राजस्थान में सिर्फ कानून का राज चलेगा और जनता से किया हुआ हर वादा पूरा किया जाएगा, यहां गेंगवार का राज नहीं चलेगा। उन्होंने कहा कि तीन माह के अल्प कार्यकाल में ही घोषणा पत्र के 40 प्रतिशत वादे पूरे किए गए हैं। उन्होंने कहा कि इच्छा शक्ति होती है वही काम कर सकता है। भाजपा गरीब को गणेश मानने वाली पार्टी है और कांग्रेस गरीबों के साथ धोखा करने वाली पार्टी है। ईआरसीपी का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि पूर्वी राजस्थान में पानी के संकट के समाधान के लिए इस योजना को लागू किया गया एवं डीपीआर बनना शुरू हो गया है और जमीन अधिग्रहण का कार्य भी शुरू हो गया है। उन्होंने कहा कि इस योजना के पूरा होने पर राजस्थान के 21 जिलों में सिंचाई का पानी मिलेगा और पीने को पानी भी मिलेगा।

राहुल पहले निकालते यात्रा
उन्होंने राहुल गांधी की न्याय यात्रा पर सवाल उठाते हुए कहा कि उन्हें न्याय यात्रा तब निकालनी थी जब राजस्थान में महिला अपराध एवं दलित अपराधों के मामले में राजस्थान पहले पायदान पर था। भारत जोड़ो यात्रा पर भी उन्होंने सवाल उठाया और कहा कि गांधी परिवार ने देश को तोडऩे का काम किया है। शर्मा ने कहा कि राजस्थान में देश में बहुत राजनीतिक दल हैं जो सिर्फ चुनाव के समय दिखाई देते हैं और कुछ दल ऐसे हैं जो चुनाव में वादे करते हैं और वह खोखले वादे साबित होते हैं। लेकिन भाजपा एक ऐसी राजनीतिक पार्टी है जो जनता से कहती है वह करती है, घोषणा पत्र में जो बात लिखी जाती हैं वह पूरी होती हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो वादा करते हैं, जो कहते हैं वह करते हैं और आपके एक वोट का असर कितना होता है यह सब को पता है। आपकी एक वोट से ही भाजपा देश में शासन कर रही है और मोदी को अपनी ताकत दी है। इस अवसर पर उपमुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा ने कहा कि मोदी के दस साल के शासन में देश में आमूलचूल परिवर्तन आया है। मोदी ने देश का मान सम्मान विदेश तक बढ़ाया है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासन में 10-15 मंत्रियों के नाम घपलों में आते थे लेकिन मोदी के कार्यकाल में एक भी मंत्री पर दाग नहीं लगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का विजन एक ही है विकसित राजस्थान बनाना और विकसित राजस्थान निश्चित रूप से बनेगा।

Home / Alwar / LS ELection 2024 : गहलोत बेटे की चिंता नहीं करते तो राजस्थान में पेपर लीक नहीं होते : CM भजनलाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो