scriptअलवर के बदमाशों ने बकरों को भी नहीं छोड़ा, ईद पर बिक्री के लिए मुंंबई जा रहे बकरे ट्रक से हुए चोरी | male goat theft in alwar | Patrika News
अलवर

अलवर के बदमाशों ने बकरों को भी नहीं छोड़ा, ईद पर बिक्री के लिए मुंंबई जा रहे बकरे ट्रक से हुए चोरी

अलवर में बकरों की चोरी का मामला सामने आया है। ईद पर मुंबई जा रहे बकरो को चोरी कर लिया गया।

अलवरJul 24, 2019 / 01:03 pm

Lubhavan

male goat theft in alwar

अलवर के अपराधियों ने बकरों को भी नहीं छोड़ा, ईद पर बिक्री के लिए मुंंबई जा रहे बकरे ट्रक से हुए चोरी

अलवर. अलवर जिला अपराध के लिहाज से क्रिटिकल है। यह बात प्रदेश के मुख्यमंत्री खुद कर चुके हैं। यहां चोरी, लूट, फायरिंग, गोतस्करी आदि अपराध तो आए दिन होते रहते हैं, लेकिन अब यहां के अपराधियों ने बकरों को भी नहीं छोड़ा। अलवर में बकरों की चोरी का मामला सामने आया है। ईद पर बिक्री के लिए भरतपुर के सीकरी से मुम्बई ले जाए जा रहे 43 बकरे चोरी हो गए। बकरों के व्यापारी ने अलवर के एमआईए थाने में चोरी का प्रकरण दर्ज कराया है। डीएसपी दीपक शर्मा ने बताया कि मुम्बई निवासी नौशाद रहमान बकरों को खरीदने-बेचने का व्यापार करता है।
ईद पर बकरों की बिक्री के लिए सोमवार शाम को वह भरतपुर के सीकरी से 55 बकरे खरीदकर ट्रक में भरकर मुम्बई ले जा रहा था। रास्ते में अलवर के एमआईए थाना क्षेत्र स्थित बहाला गांव के समीप वह रुका और अपने मिलने वाले के साथ उसके घर खाना खाने चला गया। वापस आया तो ट्रक से 43 बकरे चोरी हो गए। इसकी शिकायत नौशाद रहमान ने मंगलवार को एमआईए थाना पुलिस को दी।
लेनदेन का विवाद

पुलिस सूत्रों के मुताबिक बकरे बेचने वाले व्यक्ति का अलवर के बहाला में रहने वाले एक व्यक्ति से पैसे के लेनदेन का विवाद चल रहा है। जिसके चलते उस व्यक्ति ने ट्रक में से बकरे चोरी कर लिए। चोरी की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद दोनों पक्षों में राजीनामा की बातचीत चल रही है और व्यापारी को बकरे भी लौटा दिए गए हैं।

Home / Alwar / अलवर के बदमाशों ने बकरों को भी नहीं छोड़ा, ईद पर बिक्री के लिए मुंंबई जा रहे बकरे ट्रक से हुए चोरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो