scriptदिन-दहाड़े गोली मारकर युवक की हत्या, ग्रामीणों को धमकाया फिर आराम से चले गए | man shot dead in Mundawar alwar | Patrika News
अलवर

दिन-दहाड़े गोली मारकर युवक की हत्या, ग्रामीणों को धमकाया फिर आराम से चले गए

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

अलवरNov 05, 2018 / 09:06 pm

Kamlesh Sharma

alwar
मुण्डावर/अलवर। गांव बासनी में सोमवार को दिन-दहाड़े दो बाइक सवार युवकों ने एक रेस्टोरेंट पर चाय पी रहे एक जने गांव अलीपुर की ढाणी निवासी जयसिंह (40) की गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया कि जयसिंह सोमवार को निजी कार्य से बासनी आया था। सुबह करीब ग्यारह बजे वह मुख्य बाजार में एक रेस्टोरंट पर चाय पी रहा था कि इस दौरान दो बाइक सवार बदमाश आए एवं जयसिंह पर अंधाधुंध गोलियां चलाना शुरू कर दिया। गोलियां जयसिंह के सिर व मुंह पर लगने से वह वहीं गिर गया एवं मौके पर ही उसकी मौत हो गई।
धमकाया फिर आराम से चले गए
हत्या करने के बाद बेखौफ बाइक सवार बदमाश पूरे बाजार एवं ग्रामीणों को धमकी देते गए कि यदि किसी ने भी पुलिस के सामने मुंह खोला तो उसका भी यही हाल होगा और वे वहां से फरार हो गए। अचानक हुई घटना से बाजार में अफर-तफरी मच गई एवं बाजार बन्द हो गए। मृतक का पुलिस की मौजूदगी में दाह संस्कार किया गया। हमलावरों की तलाश में पुलिस की दो टीमें गठित की गई है।
एक-दूसरे के परिजनों को मार रहे
पुलिस एवं प्रत्यक्षदर्शी इस हत्या को पुरानी रंजिश से जोड़कर देख रही है। बताया जाता है कि करीब तीन वर्ष पूर्व जयसिंह के परिजनों ने गांव कसौला (हरियाणा) निवासी होशियार गुर्जर की गोली मारकर हत्या कर दी थी।
इस मामले में जयसिंह का एक भाई मंगल एवं तीन भतीजे राजेश, रामबीर व एक अन्य अलवर स्थित जेल में हैं। इसके बाद करीब दो वर्ष पूर्व जयसिंह के बड़े भाई हंसराम की बदले की भावना से गोली मारकर हत्या कर दी गई। उसी मामले को लेकर सोमवार को जयसिंह भी भी सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी।

Home / Alwar / दिन-दहाड़े गोली मारकर युवक की हत्या, ग्रामीणों को धमकाया फिर आराम से चले गए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो