scriptये कैसी व्यवस्था: कोरोना से बचाव के लिए बाजार बंद, लेकिन शराब के ठेके दिनभर खुले रहे | Market Closed But Wine Shops Opened In Alwar | Patrika News
अलवर

ये कैसी व्यवस्था: कोरोना से बचाव के लिए बाजार बंद, लेकिन शराब के ठेके दिनभर खुले रहे

अलवर जिले में कोरोना रोकथाम के लिए शनिवार को बाजार बंद रखने के निर्देश हैं। लेकिन इस दौरान शराब के ठेके खुले रहे।

अलवरNov 28, 2020 / 10:10 pm

Lubhavan

Market Closed But Wine Shops Opened In Alwar

ये कैसी व्यवस्था: कोरोना से बचाव के लिए बाजार बंद, लेकिन शराब के ठेके दिनभर खुले रहे

अलवर. जिले में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए जिला प्रशासन ने हर शनिवार को बाजार बंद रखने का निर्णय किया है, लेकिन शराब की दुकानों पर कोई पाबंदी नहीं लगाई है। पहले शनिवार को बाजार तो बंद रहे, लेकिन शहर में शराब की दुकानें खुली रही।
जिला प्रशासन ने शाम 7 बजे तक बाजार खुलने का तथा शनिवार को बांजार बंद रखने की व्यवस्था की हुई है। रोजाना शाम 7 बजे तक बाजार खुले रहे हैं। शनिवार को पहले दिन बाजार में सभी दुकानें बंद रही, लेकिन सभी जगह शराब की दुकानें खुली नजर आई। शराब की दुकानों से लोग बिना किसी रोकटोक के शराब खरीदते नजर आए। शराब की दुकानें सुबह 10 बजे खुली और शाम 7 बजे बंद हुई। इस दौरान इन दुकानों पर सुराप्रेमियों की भीड़भाड़ लगी रही।

लापरवाही अब भी लगातार जारी

कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर जिले में लोग बेहद लापरवाह बने हुए हैं। अलवर और भिवाड़ी जिला पुलिस अब तक कोविड-19 की गाइडलाइन के तहत बिना मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग और एमवी एक्ट के तहत एक लाख से ज्यादा लोगों का चालान कर सवा दो करोड़ रुपए से ज्यादा का जुर्माना वसूल चुकी है, लेकिन इसके बावजूद भी हालात यह है कि लोग बाजारों में बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के घूम रहे हैं। शादी-समारोह में भी कोविड गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।

Home / Alwar / ये कैसी व्यवस्था: कोरोना से बचाव के लिए बाजार बंद, लेकिन शराब के ठेके दिनभर खुले रहे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो