मत्स्य विश्वविद्यालय की लेटलतीफी जारी, 120 विद्यार्थियों का परिणाम जारी करने में लगा दिया 2 माह से भी अधिक समय

मत्स्य विश्वविद्यालय की लेटलतीफी जारी, 120 विद्यार्थियों का परिणाम जारी करने में लगा दिया 2 माह से भी अधिक समय

Hiren Joshi | Publish: Sep, 07 2018 10:30:32 AM (IST) Alwar, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/alwar-news/

अलवर.मत्स्य विश्वविद्यालय ने परीक्षा परिणाम देरी से जारी करने में लेट लतीफ रहा है। विश्वविद्यालय में लेट-लतीफी इस कदर हावी है कि विश्वविद्यालय ने अभी तक इस सत्र का डीएलएल व एलएलएम का परिणाम जारी नहीं किया गया है। डीएलएल की परीक्षाएं समाप्त हुए दो माह पूरे होने वाले हैं।

डीएलएल की परीक्षाएं 7 जुलाई को समाप्त हुई थी, वहीं एलएलबी की परीक्षाएं 21 जुलाई को। केवल 120 विद्यार्थियों ने ही यह परीक्षा दी थी, लेकिन अभी तक विश्वविद्यालय इतने कम विद्यार्थियों का परिणाम जारी नहीं कर पाया है। छात्र नेता व एडवोकेट आरडी शर्मा का कहना है कि पहले विधि महाविद्यालय का परिणाम जल्दी ही घोषित हो जाता था, लेकिन अब मत्स्य विश्वविद्यालय कुछ एक विद्यार्थियों का परिणाम जारी करने में इतना समय ले रहा है। वहीं राजस्थान विश्वविद्यालय ने इसका परिणाम 16 अगस्त को ही जारी कर दिया। मत्स्य विश्वविद्यालय की ओर से परिणाम जारी नहीं करने से विद्यार्थी आगे प्रवेश नहीं ले पा रहे हैं।

गत वर्ष की अंकतालिका अभी तक नहीं आई

मत्स्य विश्वविद्यालय की विधि के पिछले सत्र के परिणाम की अंकतालिकाएं अभी तक नहीं आई हैं। इस कारण विधि के विद्यार्थियों में रोष का माहौल है। विद्यार्थियों का कहना है कि वे कई बार विश्वविद्यालय मे अंकतालिका का पता करने जाते हैं, लेकिन विश्वविद्यालय प्रशासन की ओर से उन्हें संतोषजनक जवाब नहीं दिया जा रहा।

Read More :

परीक्षा से पहले बैठक आज
अलवर. अतिरिक्त जिला कलक्टर (शहर) एवं परीक्षा के समन्वयक की अध्यक्षता में राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड, जयपुर की ओर से 9 सितम्बर एवं 16 सितम्बर को लिपिक ग्रेड-।। /कनिष्ठ सहायक संयुक्त सीधी भर्ती परीक्षा-2018 होगी। बोर्ड कार्यालय की ओर से प्रदत्त दिशा-निर्देशों के सम्बन्ध में 7 सितम्बर को प्रात: 10 बजे कला भारती ऑडिटोरियम में परीक्षा के लिए नियुक्त उप समन्वयक, पर्यवेक्षक, केन्द्राधीक्षक व सहायक केन्द्राधीक्षक की प्रशिक्षण बैठक आयोजित होगी।

दस्तावेजों का सत्यापन आठ को
अलवर. रीट परीक्षा में वरीयता सूची में शामिल अभ्यर्थियों के दस्तावेजों का सत्यापन ८ सितम्बर को जिला परिषद में होंगे। अलवर जिले में ९७४ अभ्यर्थियों को पोस्टिंग दी जाएगी। इसके लिए काउन्सलिंग दस्तावेजों के सत्यापन के बाद होगी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned