अलवर में सनकी दामाद ने ससुराल में घुसकर अपने बेटे, पत्नी और ससुर का चाकू से गला रेता, फिर खुद के पेट में घुसाया चाकू

Lubhavan Joshi | Updated: 17 Jul 2019, 04:03:32 PM (IST) Alwar, Alwar, Rajasthan, India

अलवर में सनकी युवक ने अपने बेटे, पत्नी और ससुर का चाकू से गला रेत दिया।

अलवर. अलवर के सागर जलाशय के पास चेलापाड़ी मोहल्ले में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी, छह साल के बेटे और ससुर का चाकू से गला काट दिया। इसके बाद उसने खुद के गले व पेट में चाकू से हमला कर दिया। अलवर के एमआईए के पास सालपुरी निवासी विनोद कुमार ने मंगलवार रात अपने ससुराल में जाकर अपनी पत्नी, छह साल के बेटे और अपने ससुर पर चाकू से हमला कर उन्हें घायल कर दिया। जानकारी के अनुसार सालपुरी निवासी विनोद कुमार व उसकी पत्नी प्रेमलता में दहेज का केस चल रहा है। दोनों की आठ साल पूर्व शादी हुई थी, दहेज के केस के बाद विनोद की पत्नी प्रेमलता अपने बेटे प्रिंस के साथ मायके में रहती है।

मंगलवार रात करीब साढ़े 7 बजे विनोद अपने ससुराल गया और अपनी पत्नी से कहा कि वह अब उसके साथ रहना चाहता है। वे पास ही किराए के मकान में साथ रह लेंगे। बातें करते-करते विनोद अपने ससुराल रुक गया। सुबह करीब साढ़े 5 बजे विनोद ने छत पर सो रहे अपने बेटे प्रिंस के गले पर चाकू से हमला कर दिया। आवाज सुनकर प्रिंस की मां प्रेमलता जगी तो उसने अपनी पत्नी का गला भी चाकू से रेत दिया। शोर मचाने पर महिला के पिता प्रेमनारायाण छत पर आए तो उसने उनके गले पर भी चाकू से हमला कर दिया। यह सब पास ही छत पर खड़े प्रेमलता के चाचा ने देख लिया, तो सनकी विनोद उनके पीछे भी चाकू लेकर भागा, वे किसी तरह वहां से भाग निकले। इसके बाद विनोद ने अपने गले और पेट में चाकू से हमला कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से घायलों को अलवर के सामान्य अस्पताल पहुंचाया। वहां से विनोद और उसके ससुर प्रेम नारायाण को जयपुर रैफर कर दिया गया है।

दहेज को लेकर चल रहा है केस

आरोपी विनोद और उसके ससुराल में दहेज को लेकर पिछले कई सालों से केस चल रहा है। दहेज की मांग को लेकर विनोद और उसकी पत्नी पे्रमलता के बीच विवाद के बाद वो अपने बेटे के साथ ढ़ाई साल से अपने मायके में रह रही है। जहां मंगलवार देर शाम विनोद पहुंचा और बातें बनाकर रात को वहीं रुका। अल सुबह करीब 5 बजे उसने मौका देखकर बारी-बारी सभी पर चाकू से हमला कर दिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned