scriptअलवर में यहां एटीएम कार्ड बदलकर भाग रहे एक जने को भीड़ ने पीटा, दो युवकों को किया पुलिस के हवाले | Men Beaten By Mob For ATM Theft In Alwar | Patrika News
अलवर

अलवर में यहां एटीएम कार्ड बदलकर भाग रहे एक जने को भीड़ ने पीटा, दो युवकों को किया पुलिस के हवाले

Men Beaten By Mob For ATM Theft In Alwar : अलवर में एटीएम बदलकर भाग रहे युवकों को लोगों ने पकड़ लिया और एक जने की पिटाई बना दी।

अलवरSep 02, 2019 / 12:03 pm

Lubhavan

Men Beaten By Mob For ATM Theft In Alwar

अलवर में यहां एटीएम कार्ड बदलकर भाग रहे एक जने को भीड़ ने पीटा, दो युवकों को किया पुलिस के हवाले

अलवर. अलवर जिले के रामगढ़ कस्बे में पीएनबी के एटीएम पर हरियाणा से आए चार युवक एटीएम कार्ड बदलकर फरार हो गए। इनमें से दो जनों को ग्रामीणों ने दबोच कर रामगढ़ पुलिस को सौंप दिया। जबकि दो जने कार से फरार हो गए।
सदर थाना इलाके के किथूर के समीप गाड़ी पलटने पर एक युवक फरार हो गया, जबकि दूसरे को भीड़ ने पकडकऱ पीट दिया। जिसे भीड़ से बचाकर पुलिस ने सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया। रामगढ़ थानाधिकारी भरत महर ने बताया कि कस्बा स्थित पीएनबी के एटीएम में शनिवार दोपहर करीब 2 बजे शौकीन खान व कमरूद्दीन एटीएम कार्ड से पैसा निकालने के लिए अंदर पहुंचे और अपना कार्ड मशीन में डालने वाले थे।
इसी दौरान एक कार में सवार होकर हरियाणा के चार युवक आए। जिनमें से दो युवक एटीएम में अंदर घुसे और चालाकी से शौकीन का एटीएम कार्ड बदल लिया। बाद में एटीएम के बाहर खड़ी कार में बैठकर बहादरपुर रोड की तरफ भागे। शौकीन खान को जब पता चला कि उसका एटीएम कार्ड बदल लिया गया तो उसने अपने गांव कोटाखुर्द फोन पर सूचना दी कि एक कार जो बहादरपुर की ओर आ रही है, उसको रोकना है। गांव कोटा खुर्द में ग्रामीणों ने कार को रोक लिया। ग्रामीणों ने घेरा तो कार में से उतकर आकील पुत्र याहाया खां तथा अशफ ाक पुत्र निसार खां निवासी रनियाला खुर्द थाना बहीन जिला पलवल हरियाणा भागे। जिन्हें ग्रामीणों ने पकडकऱ रामगढ़ पुलिस को सौंप दिया। जबकि जुनैद और हाकीम कार लेकर बहादुरपुर चिकानी रोड की तरफ फरार हो गए। किथूर गांव के ग्रामीणों ने कार को रोकने का प्रयास किया। जिस पर कार पलट गई। ग्रामीणों ने कार में सवार हाकिम पुत्र हामिद खां निवासी सिकरावा थाना पुन्हाना जिला नूह मेवात-हरियाणा को पकडकऱ धुनाई कर दी, जबकि जुनैद भाग गया।
हैडकांस्टेबल को 10 हजार के इनाम की घोषणा

जिला पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख ने बताया कि घटना की सूचना मिलते के बाद बहादुरपुर और चिकानी चौकी से जाप्ता मौके पर पहुंचा। जिसमें से हैडकांस्टेबल सुंदरसिंह ने अपने विवेक और हिम्मत से काम लेते हुए उग्र भीड़ के बीच से घायल हाकिम को निकालकर अस्पताल पहुंचाया। पुलिस महानिरीक्षक जयपुर रेंज की ओर से हैडकांस्टेबल सुंदरसिंह को 10 हजार रुपए इनाम देने की घोषणा की गई है।
पर्चा बयान पर प्रकरण दर्ज करेंगे

पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख ने बताया कि घायल हाकिम का सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है। प्रथम दृष्टया उसकी स्थिति खतरे से बाहर है।

Home / Alwar / अलवर में यहां एटीएम कार्ड बदलकर भाग रहे एक जने को भीड़ ने पीटा, दो युवकों को किया पुलिस के हवाले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो