scriptगांव के युवक ने दोनों बहनों को खिलाया था जहर, आरोपी फरार, परिजनों ने मामला दर्ज कराकर लगाया यह गंभीर आरोप | Men Gave Poison To Sisters In Alwar | Patrika News
अलवर

गांव के युवक ने दोनों बहनों को खिलाया था जहर, आरोपी फरार, परिजनों ने मामला दर्ज कराकर लगाया यह गंभीर आरोप

अलवर जिले के टपूकड़ा में जहर से युवती की मौत के मामले में युवती के परिजनों ने गंभीर आरोप लगाया है।

अलवरJan 23, 2019 / 09:27 am

Hiren Joshi

Men Gave Poison To Sisters In Alwar

गांव के युवक ने दोनों बहनों को खिलाया था जहर, आरोपी फरार, परिजनों ने मामला दर्ज कराकर लगाया यह गंभीर आरोप

अलवर जिले के टपूकड़ा कस्बे के समीपवर्ती गांव खोहरी कलां में सोमवार को दो युवतियों के जहर खाने के मामले में दोनों युवतियों के भाइयों ने एक युवक के खिलाफ जहर देकर हत्या करने का मामला दर्ज कराया है, जबकि पुलिस ने मृतका अंजीदा (अंजी) का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। उधर, रुखसीना की हालत अब भी नाजुक बनी हुई है।
थाना प्रभारी राजीव डूडी ने बताया कि मंगलवार को मृतका अंजिदा के भाई उमरशेद पुत्र सुलेमान व रुखसीना के भाई साजिद पुत्र दीन मोहम्मद ने मामला दर्ज कराया कि खोहरी कलां गांव के ही अख्तर पुत्र इस्लाम ने दोनों बहनों की हत्या करने के इरादे से जहर पिला दिया। इससे अंजीदा की मौत हो गई, जबकि रुखसीना का अभी अलवर के एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
रिपोर्ट में अख्तर पर काफी समय से अंजीदा व रुखसीना को परेशान करने व ब्लैकमैल करने का भी आरोप लगाया है। पुलिस ने हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच थाना अधिकारी राजीव कुमार स्वयं कर रहे हैं।
टपूकड़ा थाना पुलिस सोमवार शाम को गांव पहुंची और मृतका के परिजनों को समझाकर शव को टपूकड़ा सीएचसी लाया गया। पुलिस ने मंगलवार को महिला चिकित्सक से पोस्टमार्टम कराकर शव उसके परिजनों को सौंप दिया।
मामले के बाद से ही आरोपी अख्तर फरार है। थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी की तलाश जारी है। मृतका के परिजनों के अख्तर पर ब्लैकमेलिंग व परेशान करने का आरोप लगाया है, हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि अख्तर ने किन कारणों से युवतियों को जहर खिलाया। अभी रुखसीना अस्पताल में भर्ती है और बयान देने में असर्मथ है, रुखसीना के पर्चा बयान के बाद ही असल कारणों का पता चल सकेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो