scriptअलवर में युवक ने बिल्ली को कुत्ते के सामने फेंक दिया और उसका शिकार कराया फिर यूट्यूब पर वीडियो डाल दिया | Men Throw Cat In Front Of Dog For Making Video | Patrika News
अलवर

अलवर में युवक ने बिल्ली को कुत्ते के सामने फेंक दिया और उसका शिकार कराया फिर यूट्यूब पर वीडियो डाल दिया

वीडियो बनाकर यूट्यूब पर डालने के लिए युवक ने बिल्ली को कुत्तों के सामने फेंक दिया।

अलवरJun 15, 2019 / 02:45 pm

Hiren Joshi

Men Throw Cat In Front Of Dog For Making Video

अलवर में युवक ने बिल्ली को कुत्ते के सामने फेंक दिया और उसका शिकार कराया फिर यूट्यूब पर वीडियो डाल दिया

अलवर. अलवर जिले के नौगांवा क्षेत्र में अजीब मामला सामने आया है। नौगांवा क्षेत्र के गांव नंगली मुबारिकपुर में एक युवक ने बिल्लियों को कुत्तों के सामने फेंक दिया और उसके शिकार कराने का वीडियो बना लिया। उसने बिल्ली को कुत्ते के सामने केवल वीडियो बनाने के लिए फेंक दिया। इसके बाद युवक ने शिकार का वीडियो बना लिया और वीडियो को यूट्यूटब पर अपलोड कर दिया। वीडियो यूट्यूब पर डालने के मामलें मे थाना पुलिस ने पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि अलवर पुलिस अधीक्षक कार्यालय में वैभव अग्रवाल पशु कल्याण अधिकारी ने मामला दर्ज कराया कि मनिन्द्र सिंह पुत्र प्रहलाद सिंह निवासी नंगली मुबारिकपुर की ओर से दो कुत्तों को एक से दो बिल्ली का शिकार तीन से चार बार कराया और उसका वीडियो बनाकर यूट्यूब पर डाल दिया।
मामले की जांच शुरु

पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है। एसपी ऑफिस में इसका मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने धारा 428 व 429 पशु कू्ररता में मामला दर्ज किया है। मामले की तफतीश हेड कांस्टेबल अनिल कुमार को सौंपी है।

Home / Alwar / अलवर में युवक ने बिल्ली को कुत्ते के सामने फेंक दिया और उसका शिकार कराया फिर यूट्यूब पर वीडियो डाल दिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो