scriptमानवता शर्मसार : 1 साल की बच्ची को खिलाने के बहाने ले गया दरिंदा, फिर उसके कपड़े उतारकर करने लगा बलात्कार का प्रयास | Men Tried To Rape One Year Old Girl Child In Alwar | Patrika News
अलवर

मानवता शर्मसार : 1 साल की बच्ची को खिलाने के बहाने ले गया दरिंदा, फिर उसके कपड़े उतारकर करने लगा बलात्कार का प्रयास

Rape In Alwar : 1 साल की बच्ची को गड्ढे में ले जाकर उसके साथ बलात्कार का प्रयास किया गया।

अलवरJul 03, 2019 / 03:54 pm

Hiren Joshi

Men Tried To Rape One Year Old Girl Child In Alwar

मानवता शर्मसार : 1 साल की बच्ची को खिलाने के बहाने ले गया दरिंदा, फिर उसके कपड़े उतारकर करने लगा बलात्कार का प्रयास

अलवर. Rape in alwar : विशिष्ट न्यायालय (पोक्सो एक्ट संख्या-1) के न्यायाधीश अजय शर्मा ने एक साल की मासूम बच्ची से बलात्कार के प्रयास मामले में अभियुक्त को पांच साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई है। साथ ही 15 हजार रुपए जुर्माना अदा करने के आदेश भी दिए।
विशिष्ट लोक अभियोजक विनोद कुमार शर्मा ने बताया कि धनबाद जिले के जोड़ा पोखर निवासी छोटू खेदपाल पुत्र नेपाल खेदपाल खुश्खेड़ा (अलवर) क्षेत्र में मजदूरी करता था। 18 दिसम्बर 2018 को वह एक वर्षीय बालिका को खिलाने के बहाने ले गया और नाले के पास एक गड्ढे में बालिका के कपड़े उतारकर उससे अश्लील हरकत कर रहा था। जिसे वहां से गुजर रहे गुड्डू पंडित ने देख लिया। घटना के सम्बन्ध में पीडि़ता की मां ने छोटू खेदपाल के खिलाफ खुश्खेड़ा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने जांच के बाद छोटू खेदपाल के खिलाफ न्यायालय में आरोप पत्र पेश किया।
प्रकरण में विशिष्ट न्यायाधीश अजय शर्मा ने अभियोजन साक्ष्य और दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद आरोपी छोटू खेदपाल को दोषी माना। न्यायालय ने अभियुक्त छोटे खेदपाल को बालिका के साथ अश्लील हरकत करने के आरोप में दो साल की सजा तथा पोक्सो एक्ट में पांच साल के कठोर कारावास व 15 हजार रुपए जुर्माने की सजा सुनाई है।

Home / Alwar / मानवता शर्मसार : 1 साल की बच्ची को खिलाने के बहाने ले गया दरिंदा, फिर उसके कपड़े उतारकर करने लगा बलात्कार का प्रयास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो