scriptबहरोड़ में भाजपा ने नामांकन वाले दिन दिया टिकट, मोहित यादव को बनाया उम्मीदवार | Mohit Yadav BJP Candidate From Behror Alwar | Patrika News
अलवर

बहरोड़ में भाजपा ने नामांकन वाले दिन दिया टिकट, मोहित यादव को बनाया उम्मीदवार

https://www.patrika.com/alwar-news/

अलवरNov 20, 2018 / 12:24 pm

Hiren Joshi

Mohit Yadav BJP Candidate From Behror Alwar

बहरोड़ में भाजपा ने नामांकन वाले दिन दिया टिकट, मोहित यादव को बनाया उम्मीदवार

बहरोड़. राठ की राजनीति की चर्चा अब जिले भर में है। बहरोड़ में भाजपा का टिकट रविवार देर रात को भी आधिकारिक रूप से जारी नहीं हुआ था। इसके बाद सोमवार सुबह ही पार्टी ने अंतिम सूची जारी की। इसमें बहरोड़ से मोहित यादव का नाम घोषित किया गया। हालांकि उनके टिकट के संकेत रविवार देर रात दे दिए गए थे। यहां के टिकट को लेकर शीर्ष स्तर पर देर रात तक मंथन में क्या हुआ इसे लेकर राजनीतिक पंडित कयास ही लगाते रहे। माना जा रहा है कि यह टिकट देने में पार्टी के एक धड़े को वंशवाद को लेकर आनाकानी थी।
चूंकि मुंडावर में पहले ही दिवंगत विधायक धर्मपाल चौधरी के पुत्र को टिकट दिया गया था। इसके बाद बहरोड़ के टिकट में भी अन्य दावेदारों को दरकिनार कर मौजूदा विधायक और श्रममंत्री जसवंत यादव के पुत्र को टिकट दिया गया। जबकि जिले में कई विधानसभा क्षेत्र में युवा कार्यकर्ता दिकट का दावा कर रहे थे। राज्य के युवा बोर्ड के उपाध्यक्ष संदीप यादव भी टिकट की रेस में पिछड़ गए और उन्होंने बसपा का साथ ले लिया। कांग्रेस में भी कई विधानसभा क्षेत्रों में युवाओं की दावेदारी धरी रही।

Home / Alwar / बहरोड़ में भाजपा ने नामांकन वाले दिन दिया टिकट, मोहित यादव को बनाया उम्मीदवार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो