घर में अचानक लगी भीषण आग, मां और डेढ़ साल का बेटा जिंदा जले, हुई दर्दनाक मौत

Mother And Son Burn Death: मां और बेटे की जलने से मौत हो गई, अभी तक इस घटना का मामला दर्ज नहीं कराया गया है।

अलवर जिले के मांढ़ण थाना क्षेत्र के महतावास गांव में बुधवार दोपहर को विवाहिता सीमा देवी व उसके डेढ़ साल के पुत्र प्रिंस की आग लगने से जलकर संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। जानकारी के अनुसार सीमा देवी निवासी रामपुरा सिकोपुर (गुडग़ांव) की शादी तीन साल पहले महतावास निवासी अनिल यादव के साथ हुई थी।

बुधवार दोपहर उसके घर में आग से जलने से मां-बेटे की मौत हो गई। लोगों ने बताया कि दोपहर को अनिल यादव के घर से पड़ोसियों को चीखने चिल्लाने आवाज आई तो घर में जाकर देखा तो सीमा व उसके पुत्र आग के लपेटों से घीरे हुए थे। आनन फानन में पड़ोसियों व परिजनों ने दोनों को निजी कार से रेवाड़ी के ट्रोमा सेंटर में भर्ती करवाया जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया ।

हादसे की सूचना पर नीमराणा डीएसपी नबाब खान व मांढ़ण थाना प्रभारी विक्रम सिंह मौके पर पहुंचे व मामले की जानकारी ली। मृतक सीमा यादव व उसका पुत्र का शव का पोस्टमार्टम बुधवार शाम तक नहीं हो सका। दोनों के शव रेवाड़ी मोर्चरी घर में रखवाए है। मांढ़ण थाना प्रभारी विक्रम सिंह ने बताया कि सीमा व उसके पुत्र प्रिंस की आग लगने से मौत हुई है। अभी किसी ने भी मामला दर्ज नहीं कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Lubhavan Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned