scriptअवैध संबंधों के बलि चढ़े दो मासूम: प्रेमी की चाह में मां ने मार डाला अपने बच्चों को | mother kill her children with lover in Bhiwadi alwar | Patrika News

अवैध संबंधों के बलि चढ़े दो मासूम: प्रेमी की चाह में मां ने मार डाला अपने बच्चों को

locationअलवरPublished: Nov 25, 2017 04:44:36 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

ममता को शर्मसार करने वाले इन दोनों हत्याकांड को अंजाम देने वाली कोई और नहीं बल्कि उन मासूमों की अपनी कोख से जन्म देने वाली मां ही निकली।

Bhiwadi alwar

Bhiwadi alwar

भिवाड़ी। शहर के शिवाजी पार्क इलाके के करीब दो माह पहले पति और चार बच्चों की हत्या की दिल दहला देने वाली घटना अभी लोगों के जहन से उतरी भी नहीं थी कि जिले की उद्योग नगरी भिवाड़ी में फिर ऐसे ही जघन्य हत्याकांड की काली तस्वीर सामने आ गई। ममता को शर्मसार करने वाले इन दोनों हत्याकांड को अंजाम देने वाली कोई और नहीं बल्कि उन मासूमों की अपनी कोख से जन्म देने वाली मां ही निकली। वह अवैध सबंधं बने। भिवाड़ी के यूआईटी थाना इलाके के जोड़िया मेव गांव में मंगलवार को हुई दो मासूमों की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए मृतक बच्चों की मां और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने बताया कि मंगलवार को यूआईटी थाना प्रभारी को फोन पर जोडिया मेव गांव में दोनों मासूमों की संदिग्धावस्था में मौत की सूचना मिली। पुलिस जोडियामेव निवासी रसीद खां के घर पहुंची तो उसके दोनों बच्चों के शव संदिग्ध अवस्था में बिस्तर पर पड़े हुए थे। मृतकों के शरीर पर कोई चोट आदि के निशान नहीं थे। जिस पर दोनों के शव पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद बच्चों की मौत गला घोटकर होना पाया गया। जिस पर मामले में संदिग्ध लोगों से पूछताछ की गई, तो रसीद की पत्नी मुनफेदा शके दायरे में आई। पुलिस ने सख्ती से पूछताछ करने पर महिला ने अपराध कबूल कर लिया।
दरअसल रसीद के घर में किशनगढ़बास के मोठूकावास ग्राम का समयदीन नामक व्यक्ति करीब डेढ़ से दो माह से रह रहा था। जिससे रसीद की पत्नी के मुनफेदा के अवैध संबंध बन गए और दोनों ने निकाह करने की ठानी। लेकिन इसमें समयदीन की ओर से इंकार कर दिया गया। जिस पर उन्होंने दोनों बच्चों की हत्या का षड्यंत्र रचा।
जिसके तहत मंगलवार को समयदीन जल्दी ही घर से काम पर चला गया और पीछे से मुनफेदा अपने बच्चों पुरसीद 4 हीबा 14 माह को स्नान कराने के बहाने अपने कक्ष में ले गई। जहां दोनों को नहलाकर विस्तर पर लिटाया और बारी—बारी से उनका गला घोटकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों के गले पर पाउडर लगा दिया, ताकि गले पर दबाव के निशान नजर नहीं आए। इस मामले में पुलिस के समाने दोनों ने सारा राजफाश कर दिया। इस मामले का जल्दी राजफाश करने में डीएसपी सिद्धांत शर्मा के नेतृत्व में गठित पुलिस दल यूआईटी थाना प्रभारी, चौपानकी थाना प्रभारी एवं टपूकड़ा थाना प्रभारी अन्य पुलिस कर्मियों ने सराहनीय भूमिका निभाई।
पहले दिन ही नतीजे पर पहुंची पुलिस
वैसे इस मामले में पुलिस पहले दिन ही लगभग नतीज पर पहुंच गई थी कि बच्चों की मौत का जिम्मेदार और कोई नहीं घर में ही निकलेगा और हुआ भी यही। वहीं, हत्याकांड के बाद मौके पर मौजूद ग्रामीणों द्वारा भी यही आंकलन किया जा रहा था। जिसको पुलिस ने अपने अनुसंधान के दौरान सबूत जुटकार साबित कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो