scriptहत्या का आरोप, शव रखकर आक्रोशित ग्रामीणों ने कई घंटे रोका रास्ता | Murder charges, angry villagers block many hours by keeping dead bodie | Patrika News
अलवर

हत्या का आरोप, शव रखकर आक्रोशित ग्रामीणों ने कई घंटे रोका रास्ता

हत्या का आरोप, शव रखकर आक्रोशित ग्रामीणों ने कई घंटे रोका रास्ता

अलवरSep 13, 2019 / 05:21 pm

Kailash

हत्या का आरोप, शव रखकर आक्रोशित ग्रामीणों ने कई घंटे रोका रास्ता

हत्या का आरोप, शव रखकर आक्रोशित ग्रामीणों ने कई घंटे रोका रास्ता


राजगढ़ . मारपीट के बाद उपचार के दौरान चालक की मृत्यु हो जाने पर आक्रोशित परिजनों ने राजगढ़ -अलवर मार्ग स्थित कारोठ गांव के मध्य सड़क पर शव को रखकर हत्या का मामला दर्ज करने तथा आरोपियोंे को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर करीब दो घंटे जाम लगाया।
पुलिस उपाधीक्षक ओमप्रकाश किलानियां ने बताया कि राजगढ़ कस्बा निवासी हर्ष कुमार सैन ने राजगढ़ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह अपने निजी कार्य से महुवा(मण्डावर) गया था। गत तीस अगस्त को वहां से वापस आते समय गाड़ी के चालक दौलत बैरवा ने कहा कि बैरेर गांव में मेरा काम है। वह विश्राम नाम के आदमी से मिलने गया था। उक्त व्यक्ति खेत से आ रहा था। गांव में आते समय चालक दौलत बैरवा ने गांव के दो चक्कर तेजी से लगाए। जिसके चलते गाड़ी असंतुलित होकर सड़क पर रखे पत्थर से गाड़ी का पहिया पंचर हो गया। जैसे ही चालक दौलत बैरवा गाड़ी का पहिया देखने उतरा तो गांव के पांच-छह व्यक्तियों ने उसके साथ मारपीट की। मारपीट के दौरान वह सड़क पर जा गिरा। उसके बाद उसे गाड़ी में लेकर आया और ईश्वर नामक व्यक्ति को सौंप दिया। इसके बाद चालक दौलत बैरवा (21)को राजगढ़ चिकित्सालय में भर्ती कराया। पुलिस ने अज्ञात लोगों के विरूद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
वहीं चालक दौलत बैरवा की बुधवार को अलवर चिकित्सालय में उपचार के दौरान मृत्यु हो गई। इसके बाद परिवारजन शव को लेकर कारोठ गांव पहुंचे। आक्रोशित परिवारजनों ने हत्या का मामला दर्ज करने की मांग को लेकर शव को राजगढ़ -अलवर मार्ग स्थित कारोठ गांव में सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। सूचना मिलते ही सब इंस्पेक्टर जितेन्द्र यादव पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे।
जहां काफी समझाइश की गई। लेकिन परिवारजन उनकी अलग से रिपोर्ट दर्ज करने की मांग करने लगे। सूचना मिलते ही डीएसपी ओमप्रकाश किलानिया व कोतवाल शिवकुमार भारद्वाज मौके पर पहुंचे। जहां उन्होंने आक्रोशित परिवारजनों को समझाइश कर हत्या, एससी-एसटी एक्ट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज करने का आश्वासन दिया। इसके बाद करीब दो घंटे लगा जाम खोला गया।
इधर, डीएसपी ने बताया कि कारोठ गांव निवासी रघुवीर प्रसाद बैरवा ने अलग से रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसका पुत्र दौलत बैरवा गोपाल सैनी की गाड़ी चलाता है। रिपोर्ट में गाड़ी मालिक व अन्य पर मारपीट का आरोप लगाते हुए बताया कि उसके पुत्र दौलत बैरवा के साथ मारपीट कर उसे घायल अवस्था में घर पर छोड़ गए। घायल दौलत बैरवा को राजगढ़ व जयपुर तथा अलवर उपचार के लिए ले गए। उपचार के दौरान अलवर के चिकित्सालय में बुधवार को दौलत बैरवा की मृत्यु हो गई।

Home / Alwar / हत्या का आरोप, शव रखकर आक्रोशित ग्रामीणों ने कई घंटे रोका रास्ता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो