scriptसेना का चोरी गया स्क्रेप बरामद | Stolen military scrap recovered | Patrika News
अलवर

सेना का चोरी गया स्क्रेप बरामद

फील्ड फायरिंग रेंज में 16 अक्टूबर को स्क्रेप चोरी करने के लिए जीप लेकर घुसे आरोपी से पुलिस ने स्क्रेप बरामद कर लिया है।  रेंज एरिया में गत दिनों स्क्रेप उठाने का टेण्डर नहीं होने के कारण स्क्रेप चोरी की घटनाएं बढ़ रही हैं।  15 अक्टूबर की रात को रेंज एरिया के दक्षिणी कैम्प में […]

अलवरNov 04, 2016 / 12:20 am

dinesh kumar swami

demo pic

demo pic

फील्ड फायरिंग रेंज में 16 अक्टूबर को स्क्रेप चोरी करने के लिए जीप लेकर घुसे आरोपी से पुलिस ने स्क्रेप बरामद कर लिया है। रेंज एरिया में गत दिनों स्क्रेप उठाने का टेण्डर नहीं होने के कारण स्क्रेप चोरी की घटनाएं बढ़ रही हैं। 
15 अक्टूबर की रात को रेंज एरिया के दक्षिणी कैम्प में स्क्रेप चोरी करने के लिए पिकअप जीप लेकर घुसे कुछ लोगों की भनक लगने पर सेना के जवानों ने इन्हें पकडऩे के लिए प्रयास किया। परन्तु यह लोग स्क्रेप सहित भाग गए। 
सेना ने आरोपितों की जीप को पकड़ लिया। 16 अक्टूबर को दक्षिणी कैम्प के ओसी कैप्टन रणवीरसिंह ने अज्ञात लोगों के खिलाफ रेंज में घुसकर स्क्रेप उठाने का मामला दर्ज करवाया था और जीप को पुलिस के हवाले कर दिया। जांच कर रहे हैड कांस्टेबल भंवरलाल घिंटाला ने बताया कि बुधवार को मुख्य आरोपी मालेर निवासी देवीलाल जाट को गिरफ्तार किया गया था। 
आरोपी की निशानदेही पर साढ़े नौ किलो स्क्रेप बरामद किया गया। 

Home / Alwar / सेना का चोरी गया स्क्रेप बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो