scriptतीन दिन बाद भी गिरफ्तार नहीं, ग्रामीणों ने किया थाने का घेराव | Bansur Case Culprits Not Arrested Yet | Patrika News
अलवर

तीन दिन बाद भी गिरफ्तार नहीं, ग्रामीणों ने किया थाने का घेराव

तीन दिन बाद भी गिरफ्तार नहीं, ग्रामीणों ने किया थाने का घेराव

अलवरAug 09, 2019 / 04:39 pm

Kailash

alwar news

तीन दिन बाद भी गिरफ्तार नहीं, ग्रामीणों ने किया थाने का घेराव


मुण्डावर. करनीकोट गांव से एक व्यक्ति का अपहरण कर उसके साथ मारपीट करने के मामले में तीन दिन बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं करने पर गुरुवार को ग्रामीणों ने पुलिस थाने का घेराव किया। करनीकोट निवासी अश्नी पुत्र नंदलाल यादव एवं ग्रामीणों ने बताया कि छह अगस्त को करनीकोट बस स्टैण्ड पर खडे नंदलाल पुत्र मुखराम यादव को अजय पुत्र विक्रमसिंह निवासी मोरूडी थाना बानसूर हाल निवासी बहरोड एवं उसके तीन अन्य साथियों ने जबरन गाडी में बैठा लिया और वे सोडावास की ओर से माजरी खोला रास्ते की ओर चले गए। रात करीब नौ बजे नंदलाल को बहरोड़ के पास मारपीट कर पटक गए एवं गाडी लेकर फरार हो गए। नंदलाल को घायल अवस्था में बहरोड़ स्थित एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। जहां से उसे मुण्डावर सीएचसी रैफर किया गया। यहां से अलवर रैफर कर दिया गया। गौरतलब है कि अजय पुत्र विक्रमसिंह करनीकोट निवासी इन्द्राज पुत्र मुखराम यादव का रिश्तेदार है। नंदलाल के पुत्र अश्वीन ने पुलिस पर आरोप लगाया कि घटना के तीन दिन बाद भी नामजद आरोपी एवं उसके साथियों को पुलिस की ओर से गिरफतार नहीं किया गया है। जिसके कारण मैं एवं मेरा परिवार भय के माहौल में हैं। इधर, सरपंच पति अभयसिंह का कहना है कि घटना के दिन भी थानाधिकारी की ओर से करीब पन्द्रह मिनट तक फोन कॉल रिसीव नहीं किया गया एवं मौके पर भी करीब आधे घण्टे बाद पुलिस पहुंची। साथ ही पुलिस की ओर से घटना के तीन बाद भी नामजद आरोपी एवं उसके साथियों को गिरफ्तार नहीं किया गया है जो कि पुलिस प्रशासन की लचर प्रणाली को दर्शाता है। इधर, थानाधिकारी निरंजनपाल सिंह का कहना है कि करनीकोट गांव निवासी नंदलाल एवं इन्द्रजा सिंह सगे भाई हैं एवं इनमें पिछले एक वर्ष से किसी झगड़े के बाद से आपसी रंजीश चल रही है। छह अगस्त को इन्द्राजसिंह के दामाद अजयसिंह पुत्र विक्रमसिंह निवासी मोरूडी थाना बानसूर ने अपने साथियों के साथ नंदलाल का अपहरण कर लिया। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एवं जिले में नाकाबंदी करवा दी एवं रात्री करीब 9 बजे नंदलाल को बहरोड के समीप मारपीट कर पटक गए। जहां से उसे निजी अस्पताल में उपचार दिया गया। पुलिस ने आरोपियों की तलाश में मोरूडी सहित अन्य स्थानों पर दबिश दी है, लेकिन आरोपी बच निकलते हैं। शीघ्र ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।
अस्पताल में दो हजार से ज्यादा आ रहे मरीज
बहरोड़. क्षेत्र में मौसम में बदलाव से बीमारियों ने जोर पकड़ लिया है। क्षेत्र के सरकारी और गैर सरकारी अस्पतालों में रोजाना दो हजार से अधिक मरीज उपचार के लिए आ रहे है।अकेले बहरोड़ के मुख्य सरकारी अस्पताल के आउटडोर में रोजाना ७00 से ८00 रोगी पहुंच रहे हैं। रोगियों की संख्या बढऩे से अस्पताल की व्यवस्थाएं प्रभावित हो रहीं हैं। सरकारी अस्पताल में गुरुवार को यह हाल था कि हर तरफ मरीजों की भीड़ लगी हुई थी। अस्पताल प्रभारी डॉ.सुरेश यादव ने बताया कि क्षेत्र में वायरल बहुत बढ़ गया है जिससे रोगियों को खांसी, जुकाम, बुखार आदि बीमारियों का संक्रमण बढ़ गया है। उन्होंने बताया कि ये बीमारियों एक तरह का संक्रमण हैं। पीडि़त रोगी भीड़-भाड़ वाले इलाके में नहीं जाए। इस बदलते मौसम में चिकित्सक से उपचार लेकर अपना ध्यान रखे। मौसम मे बदलाव के कारण यकायक रोगी बढने लगे है कि गुरुवार को कस्बे के सरकारी अस्पताल, बर्डोद अस्पताल, जखराणा, गण्डाला, पहाड़ी, जागुवास और निजी अस्पतालों में मौसमी रोगों से पीडि़त दो हजार से अधिक रोगी आए। गांवों में तो और भी बुरा हाल है।

Home / Alwar / तीन दिन बाद भी गिरफ्तार नहीं, ग्रामीणों ने किया थाने का घेराव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो