आम रास्ते पर खुला कुआं दे रहा हादसे को न्योता

आम रास्ते पर खुला कुआं दे रहा हादसे को न्योता
आम रास्ते पर खुला कुआं दे रहा हादसे को न्योता

Shyam Sunder Sharma | Publish: Nov, 11 2019 01:52:38 AM (IST) | Updated: Nov, 11 2019 01:52:39 AM (IST) Alwar, Alwar, Rajasthan, India

उपजिला कलक्टर को भी अवगत कराया

अलवर . बर्डोद कस्बे के ध्यानद्वारा मन्दिर स्थल के रास्ते के पास पिछले कई सालों से खुला पक्का कुआं हादसे को न्यौत दे रहा है।
मंदिर स्थल की ओर से जाने वाले मार्ग पर कस्बे का प्राचीन मन्दिर स्थित है। इस मंदिर से लोगों की आस्था जुड़ी हुई है, जिसके चलते मंदिर पर श्रद्धालुओं की आवाजाही रहती है। वहीं मंदिर में धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन होते रहते है। मंदिर स्थल की ओर जाने वाले रास्ते पर खुला कुआं रास्ते की ओर से क्षतिग्रस्त पड़ा हुआ है खुला कुआं क्षतिग्रस्त होने के कारण लोगों में हादसा होने का भय बना रहता है। इस संबंध में ग्रामीणों ने पूर्व में उपजिला कलक्टर को अवगत कराया और खुले कुओं को बन्द करवाने की मांग की। इसके बावजूद भी खुले कुएं को बंद नहीं किया गया। अब यह कुआं हादसे को न्योता दे रहा है। इधर, कस्बे में अनेकों स्थलों पर खुले कुएं पड़े हुए है। इन कुओं पर भी हादसा होने का अंदेशा बना रहता है। ग्रामीणों ने ग्राम पंचायत सहित संबंधित अधिकारियों से जल्द खुले पड़े कुओं को ढकवाने की मांग की है।

[MORE_ADVERTISE1]

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned