पपला गुर्जर फरारी मामले में राजस्थान पुलिस ने उठाया एक और बड़ा कदम, आरोपियों को पकडऩे के लिए किया बड़ा ऐलान

पपला गुर्जर फरारी मामले में राजस्थान पुलिस ने उठाया एक और बड़ा कदम, आरोपियों को पकडऩे के लिए किया बड़ा ऐलान
पपला गुर्जर फरारी मामले में राजस्थान पुलिस ने उठाया एक और बड़ा कदम, आरोपियों को पकडऩे के लिए किया बड़ा ऐलान

Lubhavan Joshi | Updated: 12 Oct 2019, 10:26:30 AM (IST) Alwar, Alwar, Rajasthan, India

Papla Gujjar Gang : पपला गुर्जर फरारी मामले में पुलिस ने तीन और आरोपियों को चिन्ह्ति किया है। पुलिस ने उन आरोपियों पर इनाम भी घोषित कर दिया है।

अलवर. Papla Gujjar Gang Latest News : पपला गुर्जर अभी तक पुलिस की पकड़ से बाहर है। पुलिस के साथ एसओजी की स्पेशल टीमें पपला की छानबीन में दबिश दे रही है। लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ खाली है। हालांकि इसी बीच एक बड़ी खबर है, इस प्रकरण में पपला गुर्जर के तीन ओर गुर्गों पर इनाम घोषित किया है। मोस्ट वांटेड अपराधी ( Papla Gujjar ) पपला गुर्जर के तीन और गुर्गों पर एसओजी ने 10-10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। बहरोड़ थाने में फायरिंग करा पपला गुर्जर को भगाने में ये तीनों आरोपी भी शामिल थे। उल्लेखनीय है कि प्रकरण में राजस्थान पुलिस पपला गुर्जर समेत 17 बदमाशों पर इनाम घोषित कर चुकी है।

एटीएस/एसओजी के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक अनिल पालीवाल ने बताया कि कुख्यात बदमाश पपला गुर्जर को 6 सितम्बर की सुबह उसके गुर्गे बहरोड़ थाने में एके-47 से फायरिंग कर लॉकअप से निकाल ले गए थे। प्रकरण में तकनीकी शाखा की ओर से किए गए विश्लेषण और मुखबिर की सूचना के आधार पर पता चला कि विक्रम उर्फ पपला गुर्जर को बहरोड़ थाने से छुड़ा ले जाने में कोटकासिम के गुजरीबास निवासी सुनील गुर्जर पुत्र जगनी गुर्जर, तिजारा के टिहली गांव निवासी बलजीत उर्फ बल्ली गुर्जर पुत्र वेदप्रकाश गुर्जर और झुंझुनूं जिले के पथाना निवासी बलवीर पुत्र रामेश्वर गुर्जर भी शामिल थे।

तीनों बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए उनके घर और संभावित ठिकानों पर दबिशें दी गई, लेकिन अभी तक कोई सफलता नहीं मिली है। पपला गिरोह के बदमाश सुनील गुर्जर, बलजीत उर्फ बल्ली गुर्जर और बलवीर पर एसओजी ने 10-10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है।

22 गुर्गे गिरफ्तार, पपला अभी फरार

मामले में राजस्थान पुलिस ने पपला गुर्जर पर एक लाख रुपए का इनाम घोषित किया है। इसके अलावा एसओजी ने पपला के 13 गुर्गों पर 50-50 हजार और तीन गुर्गों पर 10-10 हजार रुपए के इनाम घोषित किए हैं। मामले में अब तक एसओजी 22 बदमाशों को गिरफ्तार कर चुकी है, जिनमें से कई 50-50 हजार के इनामी बदमाश भी हैं। घटना के 35 दिन बाद भी पपला अभी एसओजी की गिरफ्त से दूर है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned