scriptकुख्यात गैंगस्टर हरिया गुर्जर ने पुलिस के सामने किया आत्म समर्पण, हरियाणा के पलवल से पकड़ा, जानिए पूरी खबर | police arrest most wanted gangster hariya in palwal of haryana | Patrika News
अलवर

कुख्यात गैंगस्टर हरिया गुर्जर ने पुलिस के सामने किया आत्म समर्पण, हरियाणा के पलवल से पकड़ा, जानिए पूरी खबर

कुख्यात गैंगस्टर हरिया ने पुलिस के सामने आत्मसर्मपण कर दिया। वह हरियाणा के पलवल में छिप गया था।

अलवरFeb 14, 2018 / 10:08 am

Rajiv Goyal

police arrest most wanted gangster hariya in palwal of haryana
मोस्ट वांटेड कुख्यात गैंगस्टर हरिया गुर्जर ने देर रात हरियाणा पुलिस के सामने आत्मसमर्पण किया। हरिया नीमराणा ज्वेलर्स लूट के मामले में मुख्य आरोपी है। हरिया गुर्जर ने हरियाणा के पलवल में आत्मसमर्पण किया। आरोपी हरिया का राजस्थान, हरियाणा व यूपी पुलिस की टीम पीछा कर रही थी, खुद को घिरता देख हरिया गुर्जर ने एनकाउंटर न हो इसके डर से आत्मसर्मपण कर दिया।
नीमराणा में ज्वेलर से लूट के एक आरोपित के पुलिस एनकाउंटर में ढेर होने के बाद गैंग का सरगना हरिया गुर्जर अण्डरग्राउण्ड हो गया था। उसे भी अब एनकाउंटर का भय सताने लगा था, अलवर सहित हरियाणा व उत्तरप्रदेश की पुलिस लगातार उसका पीछा कर रही थी। ज्वेलर से लूट के बाद अलवर पुलिस ने हरिया की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित की, जो वारदात के बाद से लगातार उसकी तलाश कर रही थी। पुलिस को पिछले दिनों हरिया के संभावित ठिकानों पर दबिश दी, लेकिन वह नहीं मिला।
इसके बाद उसके नोएडा में छिपे होने की सूचना मिली, लेकिन वहां भी उसका सुराग नहीं लगा। जिला पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हरिया गुर्जर के खिलाफ विभिन्न थानों में करीब 40 आपराधिक मामले दर्ज हैं। तीन जिलों की पुलिस को उसकी तलाश थी। कुख्यात गैंगस्टर हरिया को हरियाणा पुलिस की स्पेशल सीआईए टीम ने पलवल में पकड़ा, हरिया गुर्जर यहां अकेला छिपा हुआ था, पुलिस को अंदेशा था कि वह नोएडा में है, लेकिन पुलिस के नोएडा पहुंचने से पहले ही वह पलवल निकल गया। अलवर पुलिस अधीक्षक राहुल प्रकाश ने बताया कि नीमराणा पुलिस आरोपी हरिया को लेने के लिए पलवल रवाना हो गई है, उसे नीमराणा लाया जाएगा, और फिर उससे यहां पूछताछ की जाएगी। हरिया के राइट हैंड कहे जाने वाले अरुण गुर्जर का पुलिस ने एनकांउटर कर दिया था वहीं हरिया वहां से भाग निकला था लेकिन उसके बाद से ही हरिया दहशत में था और उसने पुलिस को देखकर गोली चलाने के बजाए आत्मसर्मपण कर दिया।

Home / Alwar / कुख्यात गैंगस्टर हरिया गुर्जर ने पुलिस के सामने किया आत्म समर्पण, हरियाणा के पलवल से पकड़ा, जानिए पूरी खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो