scriptशराब की होम डिलीवरी करता था अलवर का यह शख्स, 24 घंटे उपलब्ध रहती थी शराब, पुलिस ने किया गिरफ्तार | police arrested the home Delivery Supplier of Alcohol | Patrika News
अलवर

शराब की होम डिलीवरी करता था अलवर का यह शख्स, 24 घंटे उपलब्ध रहती थी शराब, पुलिस ने किया गिरफ्तार

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

अलवरNov 14, 2018 / 03:22 pm

Jyoti Patel

rajasthan news

शराब की होम डिलीवरी करने वाला सप्लायर चढ़ा पुलिस के हत्थे

अलवर. जिले में शराब बेचने का एक नए तरह का मामला सामने आया है। पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। यह युवक अपनी गाड़ी में शराब रखता था व लोगों को डिमांड के हिसाब से होम डिलीवरी करता था। पुलिस ने उसकी गाड़ी से बड़ी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद की है। अरावली विहार थाना पुलिस को सूचना मिली की काला कुआं मार्ग पर सैनी धर्मशाला के पास एक युवक गाड़ी में शराब रखकर बेच रहा है। इस पर पुलिस की टीम 3 नवंबर को मौके पर पहुंची। लेकिन पुलिस को देखकर आरोपी मौके से फरार हो गया।
पुलिस ने उसकी गाड़ी से बड़ी मात्रा में शराब का जखीरा बरामद किया। पुलिस ने उसकी गाड़ी और उसकी स्कूटी को अपने कब्जे में लेकर जप्त कर लिया। वहीं कुछ दिन बाद पुलिस को दीपक महाजन के घर के पास घूमने की सूचना मिली। इस पर पुलिस ने वहां पहुंचकर दीपक को गिरफ्तार कर लिया। अरावली विहार थाने के एएसआई बाबूलाल ने बताया कि दीपक महाजन के खिलाफ पहले भी शराब सप्लाई करने व बेचने के कई मामले दर्ज है। यह लोगों को शराब की होम डिलीवरी करता था। जिससे पुलिस को पता नहीं चल सके और वो पकड़ में नहीं आए। आमतौर पर यह शराब ठेके बंद होने के बाद शराब महंगे दामों में बेचता था। पुलिस ने बताया कि दीपक के पास 24 घंटे शराब उपलब्ध रहती थी। इसलिए लोग इस के संपर्क में रहते थे।

Home / Alwar / शराब की होम डिलीवरी करता था अलवर का यह शख्स, 24 घंटे उपलब्ध रहती थी शराब, पुलिस ने किया गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो