scriptकार की तलाशी ली तो पुलिस को मिला 24 किलो 200 ग्राम गांजा | Police searched 24 kg 200 grams of hemp when searched the car | Patrika News
अलवर

कार की तलाशी ली तो पुलिस को मिला 24 किलो 200 ग्राम गांजा

गांजा जब्त, तीन लोग गिरफ्तार

अलवरJan 23, 2020 / 02:06 am

Shyam

कार की तलाशी ली तो पुलिस को मिला 24 किलो 200 ग्राम गांजा

अलवर. थानागाजी पुलिस की गिरफ्त में आरोपी व जब्त किए गांजे से भरे कट्टे।

अलवर. अलवर-जयपुर सडक़ मार्ग पर स्थित थानागाजी में बुधवार सुबह नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने
एक कार से 24 किलो 200 ग्राम गांजा जब्त कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
थानागाजी के थानाधिकारी सज्जन कुमार ने बताया कि पंचायती चुनाव 2020 के मद्देनजर थाने के सामने नाकाबंदी की जा रही थी। इस दौरान नाकाबंदी के समय बुधवार सुबह अलवर की तरफ से एक कार आती दिखाई दी। जिसको रुकने का इशारा किया तो चालक ने कार को भगाने का प्रयास किया।
इस पर पुलिस जाब्ते ने बैरिकेट्स लगाकर कार को रोका और कार की तलाशी ली। तलाशी में कार की डिग्गी में दो प्लास्टिक के कट्टो में 25 गांजे के पैकेट मिले। जिनका कुल वजन 24 किलो 200 ग्राम होना पाया गया। जिस पर कार में मौजूद लोगों से लाइसेंस आदि के बारे में पूछा तो कोई लाइसेंस होना नहीं बताया।
इस पर 24 किलो 200 ग्राम गांजा व कार को जब्त कर लिया गया। वहीं अभिषेक शर्मा पुत्र अशोक कुमार शर्मा निवासी मेन मार्केट थानागाजी,मुकेश पुत्र रामबाबू शर्मा निवासी मेन मार्केट थानागाजी एवं सरदारा राम पुत्र कानाराम माली निवासी कासला की ढाणी थानागाजी को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि जब्त किए गए गांजे की कीमत करीब सवा दो लाख रुपए बताई गई है। पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है।

Home / Alwar / कार की तलाशी ली तो पुलिस को मिला 24 किलो 200 ग्राम गांजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो