scriptअलवर में पुलिस के वाहन की टक्कर से महिला की मौत | police vehicle hit a lady in alwar | Patrika News
अलवर

अलवर में पुलिस के वाहन की टक्कर से महिला की मौत

अलवर में जेल से बंदियों को पेशी पर ला रहे वाहन से ततारपुर के पास हुआ हादसा, दवाई लेकर लौट रही थी महिला।

अलवरDec 15, 2017 / 03:57 pm

Rajiv Goyal

police vehicle hit a lady in alwar
अलवर. केन्द्रीय कारागार अलवर से एक हार्डकोर अपराधी को चालानी गार्डों के साथ बहरोड़ पेशी पर ले जा रहे पुलिस वाहन ने गुरुवार सुबह जिन्दोली सुरंग के पास एक बाइक को टक्कर मार दी। घटना में बाइक सवार एक महिला व उसका भतीजा घायल हो गया। जिन्हें उपचार के लिए अलवर के सामान्य चिकित्सालय ले जाया गया, जहां महिला की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची ततारपुर पुलिस ने महिला का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया है।
ततारपुर थाना प्रभारी राजेश मीणा ने बताया कि गुरुवार सुबह करीब 10:15 बजे केन्द्रीय कारागार अलवर से हार्डकोर अपराधी प्रसन्नजीत उर्फ फर्रा को पुलिस वाहन बहरोड़ कोर्ट में पेशी पर ले जा रहा था।
जिन्दोली सुरंग के पास वाहन एक बाइक से टकरा गया। घटना में किशोरपुरा निवासी महिला बनारसी (40) पत्नी लटूर गुर्जर की मौत हो गई। वहीं, उसका भतीजा कृष्ण कुमार घायल हो गया। मामले में कृष्णकुमार गुर्जर ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह अपनी ताई बनारसी को दवा दिलाकर बाइक से घर लौट रहा था। जिन्दोली सुरंग के पास पीछे से आए पुलिस वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
रात में खेत पर सिंचाई करने गए किसान की संदिग्ध मौत

रात में पानी मोडऩे खेत पर गए एक किसान की गुरुवार अलसुबह संदिग्ध मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस किसान को सामान्य चिकित्सालय लेकर आई, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बाद में किसान का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया। एमआईए थाने के एएसआई मानसिंह ने बताया कि बाम्बोली निवासी विजय सिंह (40) पुत्र लल्लूराम जाट बुधवार रात अपने खेत पर पानी मोडऩे गया। गुरुवार सुबह उसका शव खेत में पड़ा मिला। पुलिस ने किसान का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया है। जिसकी रिपोर्ट के बाद ही उसकी मौत के कारणों का पता चलेगा।

Home / Alwar / अलवर में पुलिस के वाहन की टक्कर से महिला की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो