scriptराजस्थान पुलिस के कांस्टेबल ने लडक़ी को थप्पड़ मारकर की धक्का-मुक्की! परिजनों ने मचाया हंगामा | Rajasthan Police Head Constable Slap Girl In Alwar | Patrika News
अलवर

राजस्थान पुलिस के कांस्टेबल ने लडक़ी को थप्पड़ मारकर की धक्का-मुक्की! परिजनों ने मचाया हंगामा

राजस्थान पुलिस के कांस्टेबल ने एक लडक़ी को थप्पड़ मार दिया, इसके बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया।

अलवरJan 21, 2019 / 08:45 am

Hiren Joshi

Rajasthan Police Head Constable Slap Girl In Alwar

राजस्थान पुलिस के कांस्टेबल ने लडक़ी को थप्पड़ मारकर की धक्का-मुक्की! परिजनों ने मचाया हंगामा

अलवर शहर के नयाबास चौराहे के निकट रविवार दोपहर वाहनों के चालान काटने की कार्रवाई के दौरान एक लडक़ी और लोगों की भीड़ ने जमकर हंगामा किया। लडक़ी का आरोप था कि पुलिसकर्मी ने अभद्रता करते हुए उसे थप्पड़ मारा। जबकि पुलिसकर्मी का कहना था कि बाइक का चालान काटने के कारण लडक़ी और उसके साथी युवक ने हंगामा खड़ा कर दिया। इस सम्बन्ध में लडक़ी की तरफ से कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है।
जानकारी के अनुसार अरावली विहार थाने के हैडकांस्टेबल मोहनलाल पुलिस जाप्ते के साथ रविवार दोपहर नयाबास चौराहे के निकट दुपहिया वाहनों के चालान काटने की कार्रवाई कर रहे थे। दोपहर करीब 12 बजे ज्योतिबा फुले चौराहे की ओर से एक बाइक आई। जिस पर एक युवक व लडक़ी सवार थे। हैडकांस्टेबल मोहनलाल ने उनका हेलमेट नहीं होने पर चालान काट दिया। ड्राइविंग लाइसेंस दिखाने को लेकर दोनों के बीच में कहासुनी हो गई। इस दौरान हैडकांस्टेबल ने बाइक के पीछे बैठी लडक़ी को लडक़ा समझकर धक्का-मुक्की कर दी। इससे मामला बिगड़ गया।
लडक़ी ने हैडकांस्टेबल पर थप्पड़ मारने का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। ये देख लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोग हंगामा करते हुए पुलिसकर्मी से धक्का-मुक्की करने लगे। पुलिसकर्मी जाने लगा तो भीड़ ने उसे जाने नहीं दिया। कुछ देर बाद लडक़ी के परिजन मौके पर पहुंच गए। काफी देर समझाइश के बाद मामला शांत हो गया। उधर, अरावली विहार थाने के उपनिरीक्षक राजकुमार ने बताया कि इस सम्बन्ध में कोई प्रकरण दर्ज नहीं कराया गया है।
थप्पड़ नहीं मारा

हैडकांस्टेबल मोहनलाल का कहना है कि उन्होंने बाइक चालक का हेलमेट का चालान काटा। ड्राइविंग लाइसेंस मांगने पर युवक और उसके साथ बाइक पर सवार लडक़ी ने हंगामा कर दिया। उन्होंने लडक़ी को कोई थप्पड़ नहीं मारा।

Home / Alwar / राजस्थान पुलिस के कांस्टेबल ने लडक़ी को थप्पड़ मारकर की धक्का-मुक्की! परिजनों ने मचाया हंगामा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो