रामगढ़ रोड : खूनी सडक़ पर दूसरे दिन फिर हादसा, बाल-बाल बची दो लोगों की जान

रामगढ़ रोड : खूनी सडक़ पर दूसरे दिन फिर हादसा, बाल-बाल बची दो लोगों की जान

Lubhavan Joshi | Updated: 18 Jul 2019, 08:56:51 AM (IST) Alwar, Alwar, Rajasthan, India

alwar-ramgarh road : अलवर रामगढ़ रोड पर मिनी बस की टक्कर से दो बाइक सवार घायल हो गए। उनकी जान बाल-बाल बची।

अलवर. पुराना दिल्ली रोड पर दिवाकरी से बख्तल की चौकी के बीच बुधवार दोपहर फिर एक सडक़ हादसा हो गया। सवारियों से भरी मिनी बस ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में दो जने गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने मिनी बस को जब्त कर लिया है, जबकि चालक मौके से फरार हो गया।

एनईबी थाना पुलिस ने बताया कि एमआईए थाना क्षेत्र के गांव दूमेड़ा निवासी सुखदेव (56) पुत्र मूलाराम जाटव और किरोड़ जाट (40) पुत्र गणेश जाट बुधवार को अलवर तहसील में किसी काम से आए। दोपहर करीब तीन बजे दोनों बाइक पर सवार होकर वापस अपने गांव लौट रहे थे। रास्ते में दिवाकरी से बख्तल के बीच स्थित चिल्ड्रन पब्लिक स्कूल के समीप सामने से आ रही सवारियों से भरी मिनी बस ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में सुखदेव और किरोड़ गंभीर रूप से घायल हो गए। उनके पैरों में फ्रैक्चर और सिर व मुंह पर गंभीर चोटें आई हैं। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। घायलों को सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया।

उल्लेखनीय है कि अलवर-रामगढ़ रोड हादसों की सडक़ बन चुकी है। मंगलवार को ही सडक़ हादसे में यहां वार्ड-41 के पार्षद कपिलराज शर्मा की मौत हो गई। वहीं, पिछले दिनों इसी मार्ग पर कंटेनर के नीचे कुचलकर बाइक सवार पांच युवकों की मौत हो गई थी। बुधवार दोपहर यहां फिर सडक़ हादसा हो गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned