उपचुनाव से पहले किया था सडक़ का शिलान्यास, लेकिन अब बनाना ही भूल गए

उपचुनाव से पहले किया था सडक़ का शिलान्यास, लेकिन अब बनाना ही भूल गए

Hiren Joshi | Publish: Sep, 05 2018 03:27:57 PM (IST) Alwar, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/alwar-news/

अलवर. लोकसभा के उप चुनाव से पहले नेताओं ने अलवर शहर में वोटरों को रिझाने के लिए सडक़ों के धड़ाधड़ शिलान्यास किए जिनकी असलियत की एक बानगी शहर के मतदाताओं के सामने हैं।
एनसीआर के प्रोजेक्ट के तहत घोड़ाफेर से काली मोरी फाटक तक सडक़ बनाने के कार्य का शिलान्यास का बोर्ड ही धूल में अटा पड़ा है। 25 दिसम्बर 2017 को इस सडक़ का शिलान्यास शहर विधायक बनवारी लाल सिंघल, सभापति अशोक खन्ना, यूआईटी चेयरमैन देवी सिंह शेखावत व उप सभापति शशि तिवाड़ी ने किया। आठ माह से अधिक समय पूरा हो गया। नई सडक़ बनाना तो दूर रही सही भी बिखर गई। खासकर राजर्षि कॉलेज सर्किल से काली मोरी पुलिया तक एक-एक फीट के गड्ढ़े हैं। पूरी तरह रोडिय़ां निकल गई हैं।

थोड़े दिन में लगी पट्टी भी गिर जाएगी

यही हाल रहा तो थोड़े दिनों में शिलान्यास पट्टिका भी गिर जाएगी। पट्टी पर धूल जमी पड़ी हैं। यही नहीं जिन ईंटों पर पट्टिका लगा रखी हैं वे भी कमजोर होती जा रही हैं।

पैकेज का कार्य

यह पैकेज का कार्य है। कई जगहों पर सडक़ का कार्य चल रहा है। यहां पर कुछ लाइन डालने के कार्य चलते रहने के कारण सडक़ नहीं बन सकी है।
राजेन्द्र शर्मा, एईएन, पीडल्यूडी अलवर।

Read More :

जिला स्तरीय जूडो प्रतियोगिता का समापन

अलवर-बहरोड़ राजमार्ग पर स्थित ग्राम कारोडा के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में आयोजित चार दिवसीय 63वीं जिला स्तरीय जूडो प्रतियोगिता का मंगलवार को समापन हुआ।
समापन समारोह के मुख्य अतिथि धोकलनाथ आश्रम के महंत शुभनाथ थे। विशिष्ट अतिथि बहरोड़ पंचायत समिति सदस्य अनुराधा मनोज कुमार रहे। अध्यक्षता ठाडेश्वर आश्रम के महंत राजनाथ ने की। जूडो प्रतियोगिता में 19 वर्षिय छात्र वर्ग में प्रथम स्थान पर राउमावि कारोडा, द्वितीय स्थान पर राउमावि मातौर रही। 17 वर्ष में प्रथम स्थान पर राउमावि बल्लूवास द्वितीय स्थान पर राउमावि कारोडा रही। 19 वर्षीय छात्रा वर्ग में प्रथम स्थान राउमावि किशनगढ़, द्वितीय स्थान ओसवाल पब्लिक स्कूल अलवर रही। 17 वर्षीय में प्रथम स्थान ओसवाल पब्लिक स्कूल और द्वितीय स्थान पर सयुक्ंत रूप से रामगढ़ एंव कारोडंा विद्यालय रहे। विजेता टीमों को अतिथियों ने स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned