scriptबर्थ-डे पार्टी में फायर कर दी थी सलामी, एक की हो गई थी मौत, अब आरोपी को दस साल की कैद | Salute was fired in the birthday-day party, one had died, now the acc | Patrika News
अलवर

बर्थ-डे पार्टी में फायर कर दी थी सलामी, एक की हो गई थी मौत, अब आरोपी को दस साल की कैद

बर्थ-डे पार्टी में फायर कर दी थी सलामी, एक की हो गई थी मौत, अब आरोपी को दस साल की कैद

अलवरFeb 16, 2020 / 01:47 am

Kailash

बर्थ-डे पार्टी में फायर कर दी थी सलामी, एक की हो गई थी मौत, अब आरोपी को दस साल की कैद

बर्थ-डे पार्टी में फायर कर दी थी सलामी, एक की हो गई थी मौत, अब आरोपी को दस साल की कैद

गैर इरादतन हत्या के मामले में आरोपी को दस साल की कैद
मुण्डावर. अपर जिला सत्र न्यायाधीश मुण्डावर अटल सिंह चंपावत ने शनिवार को गैर इरादतन हत्या के एक मामले में दोष सिद्ध हो जाने पर आरोपी को दस साल की कैद व जुमार्न की सजा सुनाई है।
अपर लोक अभियोजक रामावतार चौधरी ने बताया कि जसवंत गुर्जर निवासी कमालपुर(मुन्डनवास) थाना कसौला चौक (रेवाड़ी-हरियाणा) ने मुण्डावर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि 23 जून 2018 को मुण्डावर थाना क्षेत्र के गांव श्योपुर(भेडन्टा) में रिश्तेदारों के यहां एक बर्थ डे पार्टी में उसका भाई सुंदरलाल अपने दोस्त अनिल (दिल्ली पुलिस में कार्यरत), राजू एवं अन्य के साथ आया था। जहां पर मेरे अनिल ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से बर्थडे केक काटने के दौरान फायरिंग की, जो कि उसके भाई के सिर में लग गई। जिससे उसका भाई अचेत होकर गिर पड़ा। अचेत अवस्था में उसका रिश्तेदार अशोक, अनिल कुमार, राजू व अन्य उसे सीएचसी भिवाड़ी अस्पताल ले गए।
जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जहां से अनिल, उसके मृत भाई सुंदरलाल को उसके रिश्तदार अशोक के पास छोडक़र फरार हो गया। इस मामले में न्यायाधीश एडीजे अटल सिंह चम्पावत ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद आरोपी को कारित अपराध का दोषी पाए जाने पर धारा 304 में दस वर्ष की कैद व पांच हजार रुपए के अर्थ दंड की सजा एवं आम्र्स एक्ट (धारा 5/27) में दोषी पाते हुए सात साल की सजा व चार हजार रुपये जुर्माना और आम्र्स एक्ट (धारा 30) में दोषी पाते हुए छह माह की सजा व दो हजार रुपए जुमार्ना की सजा सुनाई।
आग से गरीब का जल गया आसियाना
थानागाजी. समीपवर्ती ग्राम भीकमपुरा में खटीकों के मोहल्ले में शनिवार दोपहर बाद बनवारी लाल खटीक के कच्चे घर में अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई। जिससे कच्चे घर में रखी नगदी, गेहूं, गैसे सिलेंडर, बाइक व घरेलू सामान जलकर राख हो गया। पशु चिकित्सालय किशोरी से डॉ. साधुराम तथा ओम प्रकाश सैनी मौके पर पहुंचकर भैंस का उपचार किया। इधर, आग लगने की सूचना मिलते ही थानागाजी के हैड कांस्टेबल तेजराम मौके पर पहुंचे और नुकसान का जायजा लिया वहीं ग्राम विकास अधिकारी रामदयाल मीना ने मौके पर पहुचे और नियमानुसार सहायता दिलवाने का आश्वासन दिया। इस मौके पर ग्रामीण सुखपाल मीणा, राजेश बागड़ा, गणेश खटीक, रामदयाल मीणा, कालूराम मीणा, कैलाश तथा कालूराम ने बनवारी लाल खटीक को सांत्वना दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो