scriptऑनलाइन ठगी का आरोपी छिपा बैठा था गांव में, रैणी थाना व मुम्बई पुलिस ने दबोचा….पढ़ें यह न्यूज | The accused of online fraud was hiding in the village, Raini police station and Mumbai police caught him... Read this news | Patrika News
अलवर

ऑनलाइन ठगी का आरोपी छिपा बैठा था गांव में, रैणी थाना व मुम्बई पुलिस ने दबोचा….पढ़ें यह न्यूज

आरोपी का मोबाइल फोन किया जब्त, मुंबई पुलिस ले गई अपने साथ। खुलासा होंगे कई राज।

अलवरJun 10, 2024 / 12:01 am

Ramkaran Katariya

अलवर. जिले के रैणी क्षेत्र के एक गांव में ऑनलाइन ठगी करने के मामले में रैणी थाना पुलिस व मुम्बई पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद मुम्बई पुलिस उसे अपने साथ ले गई। पुलिस ने उसका फोन भी जब्त किया है। आरोपी पर जुहू मुम्बई महराष्ट्र के एक व्यक्ति से 50 हजार रुपए ठगने का आरोप है।
रैणी थानाप्रभारी प्रेमलता वर्मा ने बताया कि ऑपरेशन एन्टी वायरस के तहत कार्रवाई करते हुए महाराष्ट्र के मुंबई महानगर के पुलिस थाना जुहू ने साइबर ठगी के दर्ज मामले में रैणी थाना पुलिस व जुहू मुम्बई थाना पुलिस ने गांव दानपुर में दबिश देकर गांव दानपुर निवासी आशीष स्वामी (19) पुत्र प्रहलाद स्वामी को दस्तयाब कर रैणी थाने में लेकर आई, जहां आरोपी से पूछताछ के बाद मुम्बई पुलिस ने आशीष स्वामी को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई। आरोपी का फोन जब्त कर लिया है।
ऐसी की ठगी

रैणी थाना प्रभारी प्रेमलता वर्मा ने बताया कि जुहू थाने में दर्ज मामले के अनुसार जुहू मुम्बई निवासी एक व्यक्ति को वीडियो काॅल कर नग्न लडकी के साथ उसका वीडियो बनाकर व उसे एडिट कर परिवादी को व्हाटसप पर भेजा, जिसके बाद परिवादी को वीडियो यू ट्यूब पर अपलोड करने की धमकी दी गई। उसके बाद सीबीआई अधिकारी बनकर मामला रफा-दफा करने के नाम पर 50 हजार रुपए की ठगी की। पुलिस ने बताया कि 50 हजार रुपए गिरफ्तार अरोपी के खाते में जमा हुए है। पुलिस जांच कर रही है।

Hindi News/ Alwar / ऑनलाइन ठगी का आरोपी छिपा बैठा था गांव में, रैणी थाना व मुम्बई पुलिस ने दबोचा….पढ़ें यह न्यूज

ट्रेंडिंग वीडियो