scriptतीन जनों को क्वारंटाइन के लिए पहुंचे प्रशासन के साथ बदसलूकी | Three people rushed to quarantine with administration misbehaving | Patrika News
अलवर

तीन जनों को क्वारंटाइन के लिए पहुंचे प्रशासन के साथ बदसलूकी

दो जने घर से हुए फरार

अलवरApr 06, 2020 / 11:43 pm

Pradeep

तीन जनों को क्वारंटाइन के लिए पहुंचे प्रशासन के साथ बदसलूकी

तीन जनों को क्वारंटाइन के लिए पहुंचे प्रशासन के साथ बदसलूकी

किशनगढ़बास (अलवर).. ग्राम पंचायत झिरण्डिया के ग्राम इच्छाका में सोमवार रात करीब साढ़े आठ बजे एक महिला सहित तीन जनों को क्वारंटाइन कराने के लिए पहुंची मेडिकल टीम व प्रशासन के साथ घर की महिलाओं ने बदसलूकी की तथा दोनों जने घर से फरार हो गए। ग्राम इच्छाका के एक महिला और दो जने गांव शेखपुर में रहकर आए थे।
ग्राम शेखपुर में दिल्ली की निजामुद्दीन स्थित तब्लीगी सेंटर से आए जमातियों में से एक जमाती की कोरोना संक्रमण की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद प्रशासन ने पूरे गांव को सील कर प्रत्येक व्यक्ति की स्क्रीनिंग कर 21 कोरोना संक्रमण संदिग्ध लोगों को जांच के लिए अलवर भेजा था। शेखपुर के लोगों के सम्पर्क में आए लोगों की प्रशासन जांच कर रहा है। जिसके चलते ग्राम इच्छाका में तीन लोगों के शेखपुर गांव से आने की सूचना मिली। सूचना के बाद तहसीलदार हेमेन्द्र गोयल, नायब तहसीलदार किशनगढ़बास मय पुलिस जाप्ते मेडिकल टीम के साथ देर शाम गांव इच्छाका पहुंचे। जहां शेखपुर से आए लोगों के घर पर प्रशासन व मेडिकल टीम के साथ बदसलूकी की और अपशब्द भी कहे गए। पुलिस के काफी प्रयास के बाद ही उन्होंने उन्हें घर में आने दिया। प्रशासन के पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि तीनों जने घर पर नहीं हैं। तहसीलदार हेमेन्द्र गोयल का कहना है कि उन्हें गांव इच्छाका में शेखपुर से 5 अपे्रल को तीन जनों के आने की सूचना मिली थी जिस पर प्रशासन कार्रवाई के लिए गांव पहुंचा तो तीनों घर से बाहर जाकर छुप गए। इनके घर की महिलाओं को प्रशासन का सहयोग करने की समझाइश की ताकि इन्हें क्वारंटाइन किया जा सके। प्रशासन ने परिजनों को पाबन्द कर एक महिला को किशनगढ़बास लाइफ केयर हॉस्पिटल में भर्ती कर क्वारंटाइन किया है।

Home / Alwar / तीन जनों को क्वारंटाइन के लिए पहुंचे प्रशासन के साथ बदसलूकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो