अलवर के पास बावल में वाहन ने कार को मारी जोरदार टक्कर, कार ने खाई कई पलटी, शिक्षकों की दर्दनाक मौत

Lubhavan Joshi | Publish: Aug, 13 2019 06:42:28 PM (IST) Alwar, Alwar, Rajasthan, India

Road Accident In Alwar : ड्यूटी देने जा रहे शिक्षकों की कार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, कार बेकाबू होकर पलट गई, जिससे शिक्षकों की मौत हो गई।

अलवर. Road accident in alwar : अलवर ( alwar ) जिले के सीमावर्ती हरियाणा के बावल में दिल्ली-जयपुर हाईवे ( delhi- jaipur highway ) के बनीपुर चौक के निकट सुबह करीब 7 बजे बड़ा हादसा ( road accident in alwar ) हो गया। बहरोड़ से कोटकासिम की ओर ड्यूटी देने जा रहे अध्यापकों की कार को पीछे से अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि कार हाइवे से पलटी खाकर सडक़ किनारे पहुंच गई। चीख-पुकार सुनकर हाईवे पर चल रहे वाहनों की गति अचानक सांस की तरह थम गई। मौके पर राहगीरो व पुलिस ने सभी घायलों को बावल के सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया जहां दो अध्यापकों ने दम तोड़ दिया । दुर्घटना की सूचना पाते ही बहरोड व कोटकासिम क्षेत्र में भगदड मच गई टक्कर के बाद बहरोड़ के जखराना निवासी अनिल यादव पुत्र ओमप्रकाश व बहरोड़ के ही गुवाना निवासी चंदगीराम (42) पुत्र ओमकार की मौत हो गई। शिक्षक स्वतंत्रता दिवस की तैयारियों में लगे हुए थे, इसी के सिलसिले से वे कार में सवार होकर जा रहे थे।

टक्कर के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई, पास खड़े लोगों ने उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे में श्वेता (22) पुत्री जले सिंह निवासी बहरोड़, सविता (27) पत्नी संजीत कुमार निवासी बहरोड़ 8 कन्हैया लाल (58)
पुत्र घीसाराम घायल हो गए।

टक्कर मारने के बाद अज्ञात वाहन चालक वाहन सहित फरार हो गया। दुर्घटना की सूचना मिलते ही बहरोड़ व कोटकासिम क्षेत्र में हडक़ंप मच गया। वहीं मृतकों के परिवार व स्कूलों में शोक का माहौल पैदा हो गया। स्थानीय व गांव के लोगों ने पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

मृतक की पत्नी बेहोश हुई

जैसे ही दुर्घटना में मौत की खबर मृतकों के परिजनों व परिवार के अन्य सदस्यों को पहुंची, परिवार व गांव में मातम छा गया। मृतक अनिल की पत्नी को जैसे ही इसका पता लगा वो बेहोश हो गई। दोनों का एक साथ अंतिम संस्कार किया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned