scriptचोरी की घटनाओं को लेकर ग्रामीणों ने थाने को घेरा, बाजार भी रहे बंद | Villagers surrounded the police station due to incidents of theft, mar | Patrika News
अलवर

चोरी की घटनाओं को लेकर ग्रामीणों ने थाने को घेरा, बाजार भी रहे बंद

पुलिस के खिलाफ आक्रोश, प्रदर्शन कर जताई नाराजगी

अलवरMar 21, 2024 / 09:40 pm

mohit bawaliya

चोरी की घटनाओं को लेकर ग्रामीणों ने थाने को घेरा, बाजार भी रहे बंद

चोरी की घटनाओं को लेकर ग्रामीणों ने थाने को घेरा, बाजार भी रहे बंद

शाहजहांपुर कस्बे की श्याम कॉलोनी, मीना मोहल्ला, राजपूत मोहल्ला, खासपुर मोहल्ला आदि में लगातार हुई चोरी की वारदातों को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने गुरुवार को थाने का घेराव किया और पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया। वहीं चोरियों के विरोध में बाजार बंद रहे। ग्रामीणों ने सात दिन में वारदात का खुलासा कर माल बरामद करने की मांग की। मौके पर पहुंचे डीएसपी ने जल्द खुलासा करने का आश्वासन देकर ग्रामीणों को शांत किया।
16 मार्च की रात को खासपुर मोहल्ला निवासी सौरभ यादव की दुकान का शटर तोडक़र 23 बैटरी, पांच इनवर्टर व 62 हजार की नकदी चोरी हो गई। इससे पूर्व 4 मार्च को दिनदहाडे एक शिक्षक के घर का ताला तोडक़र नकदी व आभूषण चोरी हो गए। साथ ही श्याम कॉलोनी, मीणा मोहल्ला में घर के बाहरी हिस्से के खिडक़ी कि ग्रिल काट कर आभूषण व नकदी सहित कीमती सामान चोरी ले जाने, राजपूत मोहल्ले में घर में घुसने के प्रयास सहित गांवों में खड़े वाहनों की बैटरी चोरी करने की लगातार वारदात हो रही है।इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने थाने का घेराव किया और पुलिसकर्मियों के खिलाफ नारेबाजी की। वहीं व्यापारियों ने दुकानें बंद रखी। जिला प्रमुख बलबीरङ्क्षसह छिल्लर, विद्यासागर यादव, गिर्राज यादव, जिला पार्षद वेदप्रकाश खबरी, जिला पार्षद संदीप $फौलादपुरिया, पूर्व सरपंच शैतान ङ्क्षसह मीणा, सुन्दरपाल यादव सहित ग्रामीण मौजूद रहे। मौके पर पहुंचे नीमराना डीएसपी सचिन शर्मा ने लोगों को समझाइस कर मामला शांत कराया और सात दिन में कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

Home / Alwar / चोरी की घटनाओं को लेकर ग्रामीणों ने थाने को घेरा, बाजार भी रहे बंद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो