scriptअलवर में पुलिस के सामने ही कांस्टेबल को घर में घुसकर पीटा, पत्थरों से की तोड़-फोड़, देखें वीडियो | watch : alwar police constable beaten in front of police | Patrika News
अलवर

अलवर में पुलिस के सामने ही कांस्टेबल को घर में घुसकर पीटा, पत्थरों से की तोड़-फोड़, देखें वीडियो

alwar police constable beaten : अलवर में पुलिस के सामने कांस्टेबल को पीटने का मामला सामने आया है।

अलवरJul 18, 2019 / 04:47 pm

Lubhavan

watch : alwar police constable beaten in front of police

अलवर में पुलिस के सामने ही कांस्टेबल को घर में घुसकर पीटा, पत्थरों से की तोड़-फोड़, देखें वीडियो

अलवर. अलवर. अलवर में असामाजिक तत्व पुलिस पर भी हावी है। इसका एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक व्यक्ति बुजुर्ग पुलिस कांस्टेबल को डंडे से पीट रहा है। अलवर के अरावली विहार थाने के कांस्टेबल यादराम के घर रविवार को उसका पड़ोसी नरेन्द्र आया और उसके घर के शीशों और टावर को पत्थर मारकर तोड़ दिया। यादराम ने इसकी रिपोर्ट शिवाजी पार्क थाने में दी। अगले दिन जब जांच अधिकारी उसके घर आया तो आरोपी नरेन्द्र फिर से उसके घर आ गया और उसके साथ डंडे से पिटाई कर दी। पुलिस का जांच अधिकारी यह सब देखता रहा। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है।
एक पुलिसकर्मी ने शिवाजी पार्क थाने में घर में घुसकर तोडफ़ोड़ और जांच अधिकारी के सामने आरोपी द्वारा मारपीट करने के प्रकरण दर्ज कराया है। पुलिस ने बताया कि तिजारा फाटक के समीप स्थित यादव नगर निवासी यादराम पुत्र रामजीलाल शर्मा अरावली विहार थाने में कांस्टेबल है। 14 जुलाई को यादराम ने शिवाजी पार्क थाने में रिपोर्ट दी कि पड़ोसी नरेन्द्र सैनी उसके घर आया और पत्थर से टावर के शीशे फोड़ दिए। 15 जुलाई को शिवाजी पार्क थाने से जांच अधिकारी ईश मोहम्मद उसके घर पहुंचे। इसी दौरान आरोपी नरेन्द्र सैनी दीवार कूदकर उसके घर में घुस आया और जांच अधिकारी के सामने उसके साथ मारपीट की और धमकी दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।

Home / Alwar / अलवर में पुलिस के सामने ही कांस्टेबल को घर में घुसकर पीटा, पत्थरों से की तोड़-फोड़, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो