scriptमलबे से भरे डंपर के नीचे आने से महिला की मौत, लोगों ने पथराव कर किया प्रदर्शन | Woman dies after coming under dumper full of rubble, people protested | Patrika News
अलवर

मलबे से भरे डंपर के नीचे आने से महिला की मौत, लोगों ने पथराव कर किया प्रदर्शन

रामगढ़ . थाना क्षेत्र के ग्राम पिपरौली हाइवे रोड पर मलबे से भरे डंपर ने रविवार सुबह महिला को टक्कर मार दी, जिससे महिला गंभीर गंभीर रूप से घायल हो गई। महिला ने रात करीब पौने दस बजे जयपुर में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। घटना के दौरान आक्रोशित लोगों ने डंपर पर पथराव कर प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने रोड से जा रहे ऑटो में भी तोडफ़ोड़ की।

अलवरOct 03, 2022 / 01:28 am

Kailash

मलबे से भरे डंपर के नीचे आने से महिला की मौत, लोगों ने पथराव कर किया प्रदर्शन

मलबे से भरे डंपर के नीचे आने से महिला की मौत, लोगों ने पथराव कर किया प्रदर्शन


रामगढ़ ञ्च पत्रिका. थाना क्षेत्र के ग्राम पिपरौली हाइवे रोड पर मलबे से भरे डंपर ने रविवार सुबह महिला को टक्कर मार दी, जिससे महिला गंभीर गंभीर रूप से घायल हो गई। महिला ने रात करीब पौने दस बजे जयपुर में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। घटना के दौरान आक्रोशित लोगों ने डंपर पर पथराव कर प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने रोड से जा रहे ऑटो में भी तोडफ़ोड़ की।

पुलिस ने बताया कि पिपरोली गांव के पास अलवर दिल्ली हाइवे रोड पर भैंसों को चारा लेकर रोड को पार कर रही बाइस वर्षीय सकीना पत्नी अरफीन निवासी पिपरौली तेज गति में आ रहे मलबे से भरे डंपर के टायर के नीचे आ गई। हादसे में महिला गंभीर घायल हो गई। हादसे की सूचना पर आसपास के लोग एकत्रित हो गए और डंपर पर पथराव कर प्रदर्शन किया। डंपर चालक मौके से फरार हो गया। आक्रोशित ग्रामीणों ने रोड से गुजर रहे ऑटो में तोडफ़ोड़ कर दी, ऑटो चालक घबरा कर भाग गया। ग्रामीणों की भीड़ के कारण हाइवे पर जाम लग गया। सूचना पर रामगढ़ रामगढ़ थानाधिकारी सुरेंद्र कुमार और कई थानों के थानाधिकारी पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घायल सकीना को एंबुलेंस से अलवर सरकारी हॉस्पिटल भेजा, जहां जयपुर रैफर कर दिया। पुलिस ने महिला को एबुंलेंस से अलवर भेजा जहां से जयपुर रैफर कर दिया। रामगढ़ थाने के हैड कांस्टेबल शंकर लाल ने बताया कि सकीना की रविवार रात करीब पौने दस बजे जयपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई।
ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, महिला की मौत

पत्रिका न्यू•ा नेटवर्क
श्चड्डह्लह्म्द्बद्मड्ड.ष्शद्व
थानागाजी. समीपवर्ती डहरा मोड़ पर सड़क के किनारे खड़ी बाइक को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी जिससे एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई और एक व्यक्ति गंभीर घायल रूप से घायल हो गया। घायल को जयपुर रैफर कर दिया है।
जानकारी के अनुसार गांव मान कोट निवासी नारायणी देवी व मीनाक्षी गुर्जर अपनी ननद के यहां डहरा जा रही थी। डहरा मोड़ पर रिश्तेदार बुद्धा लाल बाइक के साथ मिला, दोनों महिलाएं इससे बाते करने लगी तभी पीछे से तेज गति से आए ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे 28 वर्षीय मीनाक्षी पत्नी जयराम गुर्जर निवासी मानकोट की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 40 वर्षीय नारायणी देवी एवं रिश्तेदार बुद्धा लाल गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनको सीएससी विराट नगर से प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रेफर कर दिया। सूचना के बाद थानागाजी थाना के हेड कांस्टेबल संतोष कुमार मय जाप्ते मौके पर पहुंचे और शव का सीएससी थानागाजी में पोस्टमार्टम कराकर सौंप दिया। थानागाजी थानाधिकारी रामजी लाल मीणा ने बताया कि इस संबंध में अभी तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं करवाई गई है।

आर एम टी जी सी 7 व 8=ट्रक की टक्कर के बाद मृत महिला मौके पर खड़ा ट्रक और जमा लोग

Home / Alwar / मलबे से भरे डंपर के नीचे आने से महिला की मौत, लोगों ने पथराव कर किया प्रदर्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो