scriptराजस्थान में यहां अपने दो बच्चों को साथ लेकर कुएं में कूदी महिला, तीनों की मौत, जांच में जुटी पुलिस | Women Committed Suicide With Two Children By Jumping In Well In Alwar | Patrika News
अलवर

राजस्थान में यहां अपने दो बच्चों को साथ लेकर कुएं में कूदी महिला, तीनों की मौत, जांच में जुटी पुलिस

महिला और दोनों बच्चों के शव कुएं में से मिले हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

अलवरJan 28, 2020 / 05:10 pm

Lubhavan

Women Committed Suicide With Two Children By Jumping In Well In Alwar

राजस्थान में यहां अपने दो बच्चों को साथ लेकर कुएं में कूदी महिला, तीनों की मौत, जांच में जुटी पुलिस

अलवर. अलवर जिले के थानागाजी के पास नाथूसर गांव में विवाहिता अपने दो बच्चों के साथ कुएं में गिर गई। प्रथम दृष्टया पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है, अभी तक इसके कारणों का पता नहीं चल पाया है। महिला की पहचान ममता देवी पत्नी मुकेश कुमार योगी के रूप में हुई है। महिला अपनी छह वर्षीय पुत्री तन्नू और दो वर्षीय पुत्र सौरभ के साथ कुएं में मिली। ग्रामीणों ने बताया कि ममता देवी सोमवार शाम करीब 4 बजे अपने दोनों बच्चों के साथ चारा लेने गई थी, शाम तक वापस नहीं आने तक परिजनों ने उसकी तलाश शुरु की।
काफी तलाश के बाद भी वो नहीं मिली तो परिजनों ने खेतों में उसकी छानबीन की तो उसके चप्पल कुएं के पास मिली। ग्रामीणों को ममता का शव तो मिल गया लेकिन बच्चों के शव नहीं मिल रहे थे। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस व प्रशासन को दी। कुएं में 13 फीट पानी था और रात को अंधेरे में कुछ नजर नहीं आ रहा था, प्रशासन ने मशीनें लगाकर पानी खाली कराया गया और रात 11 बजे दोनों बच्चों का शव कुएं में से निकाला गया। घटना के बाद से ही परिजन विलाप कर रहे हैं, प्रशासन ने परिजनों को सांत्वना देकर शांत कराा। पुलिस ने तीनों मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।
पुलिस ने शुरु की जांच

थानागाजी थानाधिकारी सज्जन कुमार ने बताया कि इस घटना के संबंध में मृतका के पिता शैतान नाथ ने अज्ञात कारणों के चलते पुत्री ममता और दोनों बच्चों की मौत की बात कहते हुए पुलिस को प्रार्थना-पत्र सौंपा है, प्राथना पत्र में लिखा गया है कि वे कोई कार्रवाई नहीं चाहते। वहीं पुलिस ने आईपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

Hindi News/ Alwar / राजस्थान में यहां अपने दो बच्चों को साथ लेकर कुएं में कूदी महिला, तीनों की मौत, जांच में जुटी पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो