scriptअलवर जिला कलक्टर की जहां फंसी थी गाड़ी, दूसरे दिन वहां कुछ ऐसे रहे हालात, आप भी देखिए | Worst Condition of Road In Alwar where collector's car trapped | Patrika News
अलवर

अलवर जिला कलक्टर की जहां फंसी थी गाड़ी, दूसरे दिन वहां कुछ ऐसे रहे हालात, आप भी देखिए

https://www.patrika.com/alwar-news/

अलवरAug 09, 2018 / 09:01 am

Prem Pathak

Worst Condition of Road In Alwar where collector's car trapped

अलवर जिला कलक्टर की जहां फंसी थी गाड़ी, दूसरे दिन वहां कुछ ऐसे रहे हालात, आप भी देखिए

अलवर. शहर में काली मोरी पुलिया से पहले मंगलवार को जहां जिला कलक्टर की गाड़ी गंदे नाले के पानी के कारण जाम में फंसी उस जगह दूसरे दिन भी कुछ बदलाव देखने को नहीं मिला।
राजर्षि कॉलेज सर्किल से काली मोरी पुलिया तक की सडक़ पूरी खत्म हो चुकी है। गड्ढ़े बड़े-बड़े हैं। थोड़ी सी बारिश होते सडक़ ही नाला बन जाती है। हर बार इन्हीं हालातों से शहर की जनता जूझती रहती है। अब खुद जिला कलक्टर की गाड़ी फंसी तो निकालने में पुलिस को मशक्कत करनी पड़ी। इस समस्या के कारण वाहन भी फंसते हैं और पानी भी घरों तक पहुंच जाता है।
मुख्य सडक़ मार्ग

यह मुख्य सडक़ मार्ग है। यहीं से अधिकतर रूटों की ओर जाने वाली बसें निकलती हैं। ईटाराणा जाने वाले वाहन इधर से गुजरते हैं। आधे शहर को जोडऩे वाला इस पुलिया से वाहनों की आवाजाही बराबर रहती है। फिर भी कोई समाधान नहीं हो पा रहा है। नाले की सफाई पूरी नहीं होने से बार-बार सडक़ टूट रही है और गंदगी जमा हो रही है।
पत्रिका की खबर की चर्चा भी

यहां लोगों ने बताया कि पत्रिका ने कई बार यहां के हालातों को उठाया है। खुद जिला कलक्टर के फंसने को भी पत्रिका ने जनता के सामने रखा। अब तो इस रोड की सुध लेने की जरूरत है। ताकि जनता की परेशानी कम हो।
कीचड़ फे्रंड्स कॉलोनी तक

यहां पुलिया से शॉपिंग काम्पलेक्स में भी नालों का कीचड़ भर गया। दूसरे दिन भी कीचड़ के कारण दुकानदार काम नहीं कर पाए। हर बार बारिश होते ही कचरा व गंदगी सडक़ पर आ जाती है। दुकानों के आगे गंदगी जमा होने से सबको मुश्किल होती है। फें्रड्स कॉलोनी व बैंक कॉलोनी में कीचड़ जमा होने से लोगों को परेशानी उठानी पड़ रही है।

Home / Alwar / अलवर जिला कलक्टर की जहां फंसी थी गाड़ी, दूसरे दिन वहां कुछ ऐसे रहे हालात, आप भी देखिए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो