scriptबच्ची को जन्म दे छत पर छोड़ फरार हुई कलयुगी माँ | Kaliyugi mother escapes leaving the child on the terrace | Patrika News
अंबाला

बच्ची को जन्म दे छत पर छोड़ फरार हुई कलयुगी माँ

अम्बाला शहर की एक पॉश कालोनी में एक कलयुगी मां की घिनौनी करतूत सामने आई है

अंबालाNov 02, 2017 / 09:24 pm

शंकर शर्मा

baby

अंबाला । अम्बाला शहर की एक पॉश कालोनी में एक कलयुगी मां की घिनौनी करतूत सामने आई है । एक बेरहम मां ने 9 महीने तक एक बच्ची को अपनी कोख में पाला और फिर बच्ची को जन्म देते ही उसे एक पॉश कॉलोनी के मकान की खुली छत पर एक छोड़ फरार हो गई । बच्ची को काले रंग के पालीथिन में डाल कर छत पर छोड़ा गया । फिलहाल बच्ची को नागरिक हस्पताल में दाखिल करवाया गया है जहाँ उसका इलाज चल रहा है ।

अंबाला शहर की पॉश कॉलोनी पालिका विहार में उस समय सनसनी मच गई जब एक मकान की छत से एक बच्ची के रोने की आवाजे आने लगी । जब मकान मालिक घर से बाहर निकले तो उन्होंने देखा कि उनकी छत पर एक काले रंग का पॉलिथीन पड़ा था ।उस में से एक बच्चे के रोने की आवाज़ें आ रही थी । उन्होंने आस-पास देखा तो उन्हें वहां कोई नहीं मिला ।

मकान मालिकों ने तुरंत इस मामले की सूचना जिला प्रशासन को दी । बच्चे को पॉलिथीन से बाहर निकाला गया तो वह सर्दी से कांप रहा था । उसे तुरंत कंबल में लपेटा और फिर उसे मकान के मालिक शशि चोपड़ा ने अंबाला के सिविल अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल करवाया ।

पालिका विहार के एक मकान से सिर्फ 1 दिन की दूध मुँही बच्ची के मिलने की खबर लगते ही , अंबाला के नागरिक अस्पताल में चाइल्ड लाइन की टीम व सिटी थाने के इंचार्ज भी मौके पर पहुंच गए ।उन्होंने बच्ची से जुड़ी जानकारी इकट्ठा करनी शुरू कर दी । अंबाला शहर के पुलिस थाना के प्रभारी अजित सिंह बतायाकि पुलिस ने आसपास के घरों में रह रहे लोगों से पूछ ताछ शुरू कर दी । वहां लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगालना शुरू कर किया ताकि उन्हें बच्चे की कलयुगी मां का कोई सुराग हाथ लग सके ।

अंबाला में मिली 1 दिन की दूधमुही बच्ची को फिलहाल अंबाला के नागरिक हस्पताल के निक्कू वार्ड में दाखिल करवाया गया है । नागरिक हस्पताल के निक्कू वार्ड में डॉक्टर और महिला स्वास्थ्य कर्मचारी इस बच्चे की देखभाल कर रहे हैं ।

निक्कू वार्ड में तैनात डॉक्टर अर्ल गगन ने बताया कि जब बच्चे को अस्पताल लाया गया तो बच्चा सर्दी से कांप रहा था । ठंड की वजह से उसका बॉडी टेंपरेचर भी लौ – लेवल पर था । फिलहाल डॉ उसका इलाज कर रहे हैं । डॉक्टरों गगन की माने तो बच्चे की जान को फिलहाल कोई खतरा नहीं है लेकिन उसे देख रेख की सख्त जरूरत है ।

Home / Ambala / बच्ची को जन्म दे छत पर छोड़ फरार हुई कलयुगी माँ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो