scriptपुलिस अधीक्षक की अमर्यादित बयानबाजी पर विधायक संजू देवी ने मुख्यमंत्री को भेज पत्र | ambedkar nagar news in hindi | Patrika News
अम्बेडकर नगर

पुलिस अधीक्षक की अमर्यादित बयानबाजी पर विधायक संजू देवी ने मुख्यमंत्री को भेज पत्र

पुलिस अधीक्षक की अमर्यादित बयानबाजी पर विधायक संजू देवी ने मुख्यमंत्री को भेज पत्र

अम्बेडकर नगरNov 03, 2018 / 04:18 pm

Ruchi Sharma

ambedkar nagar

पुलिस अधीक्षक की अमर्यादित बयानबाजी पर विधायक संजू देवी ने मुख्यमंत्री को भेज पत्र

अम्बेडकर नगर. जिले में तैनात पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्र द्वारा भाजपा सांसद डॉ. हरिओम पांडेय के प्रतिनिधि कृष्ण गोपाल से जिस प्रकार अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए यह कहा गया था कि जबसे वे अम्बेडकर नगर में तैनात हुए हैं उन्हें यहां कोई सामान्य व्यक्ति मिला ही नहीं। यहां हर व्यक्ति या तो गुंडा है या नेता है। पुलिस अधीक्षक के इस बयान से पूरे जिले में हड़कंप मच गया है और सिर्फ जिले के लोग सोशल मीडिया पर जमकर पुलिस अधीक्षक के इस बयान की निंदा कर रहे हैं, बल्कि भाजपा कार्यकर्ताओं में भी इसे लेकर काफी रोष है।

भाजपा विधायक संजू देवी पुलिस अधीक्षक के इस अभद्र टिप्पणी पर काफी आहत हैं और पुलिस अधीक्षक के खिलाफ उन्होंने अपनी शिकायत भेजी है। मुख्यमंत्री को भेजे गए पत्र में संजू देवी ने कहा है कि अम्बेडकर नगर के पुलिस अधीक्षक का जिस तरह का ऑडियो क्लिप वायरल हुआ है, उससे जनपदवासी और कार्यकर्ता अपने आप को अपमानित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री से पुलिस अधीक्षक को तत्काल यहां से हटाने अथवा निलंबन कर कार्रवाई की अपील की हैं।
लोकसभा कार्यसमिति की बैठक में उठा मुद्दा

पुलिस अधीक्षक के बयान की जहां चारों तरफ निंदा हो रही है, वहीं यह मामला प्रदेश के कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक की अध्यक्षता में आयोजित लोकसभा कार्यसमिति की बैठक में भी जोरशोर से उठा। कार्य समिति के जिला संयोजक डॉ. राजितराम त्रिपाठी ने मंत्री से यहां तक कह दिया कि अगर जिले के पुलिस अधीक्षक कार्यकर्ताओं के साथ इस तरह की भाषा का प्रयोग करेंगे और उनपर कार्रवाई नहीं होगी तो ऐसे में कार्यकर्ताओं का मनोबल गिरेगा, जिसका परिणाम लोकसभा चुनाव पर पड़ेगा।
एसडीएम टांडा के खिलाफ भी उठी आवाज

टांडा तहसील में तैनात एसडीएम कोमल यादव के ऊपर लगे भ्रष्टाचार के आरोप का मामला भी कार्यसमिति की बैठक में उठा। कार्यकर्ताओं की तरफ से लोकसभा कार्यसमिति के टांडा क्षेत्र के सहसंयोजक रूद्र प्रसाद उपाध्याय ने कैबिनेट मंत्री के सामने एसडीएम की कार्यशैली का लेखा जोखा पेश किया। सामूहिक रूप से भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस अधीक्षक और एसडीएम के स्थानांतरण की मांग की है। इस बैठक में भाजपा सांसद डॉ हरिओम पांडेय, जिलाध्यक्ष कपिलदेव वर्मा, विधायक संजूदेवी, अनीता कमल, खब्बू तिवारी समेत कई बड़े नेता व भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे हैं।

Home / Ambedkar Nagar / पुलिस अधीक्षक की अमर्यादित बयानबाजी पर विधायक संजू देवी ने मुख्यमंत्री को भेज पत्र

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो