मुम्बई से घर लौट रहे युवक के साथ हुआ कुछ ऐसा कि उड़ गए सबके होश

मुम्बई से घर लौट रहे युवक के साथ हुआ कुछ ऐसा कि उड़ गए सबके होश

By: Ruchi Sharma

Published: 13 Mar 2018, 12:49 PM IST

अम्बेडकर नगर. यात्रा के दौरान किसी भी अंजान व्यक्ति से मेल जोल बढ़ाना या किसी अंजान व्यक्ति का सहयोग लेना या फिर उसके हाथों से कोई खाने पीने की चीज लेना कभी-कभी इतना भारी पड़ जाता है कि लोगों की जान पर बन आती है। ऐसा ही एक मामला सामने है, जिसमें एक युवक मुम्बई से वापस अपने परिवार के पास जिले के अलीगंज थाना क्षेत्र में जा रहा था, ट्रेन से उतरने के बाद वह दो अंजान युवकों से टाण्डा आने तक के लिए मदद ले ली और रास्ते में ऐसा धोखा खाया कि न सिर्फ उसका लाखों रुपये का सामान व नकदी लूट लिया बल्कि उसकी जान के भी लाले पड़ गए।

इस तरह हुआ जहर खुरानी का शिकार

अलीगंज थाना क्षेत्र के खासपुर गांव का रहने वाला युवा सर्वेंद्र चौरसिया बम्बई में नौकरी करता था, गत दिवस कई सालों बाद सर्वेंद्र गोदान एक्सप्रेस से मुम्बई से वापस अपने घर आ रहा था। गोदान एक्सप्रेस से जौनपुर जिले के शाहगंज स्टेशन पर उतरा वहां से बाहर आकर सायं लगभग 5 बजे वह अम्बेडकर नगर आने के लिए वाहन की तलाश कर रहा था कि बाहर दो युवक मारुति कर लेकर खड़े थे, जिन्होंने सर्वेंद्र से पूछा कि कहां जाना है और यह जानने पर कि सर्वेंद्र को अम्बेडकर नगर जाना है, दोनों युवकों ने खुद को भी अम्बेडकर नगर जाने का बताकर उसे अपनी कार में बिठा लिया और रास्ते में उसे नाश्ता कराने के नाम पर नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया, जिसके बाद सारा सामान लूट लिया और सर्वेंद्र को बेहोशी की हालत में जलालपुर थाना क्षेत्र के रफीगंज बाजार के पास सड़क के किनारे फेंक कर भाग गए।

सूचना पर पहुंचे घर वालों ने दर्ज कराया मुकदमा

सर्वेश चौरसिया को बेहोश देखकर कुछ ग्रामीण पहले उसे होश में लाये और उससे जानकारी कर उसके घर वालों को फोन से सूचना दी। मौके पर घर के लोग पहुंचकर उसे टाण्डा सीएचसी ले आये और बाद में अलीगंज थाने में अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। थानाध्यक्ष अलीगंज राहुल ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ नकदी, मोबाइल और अन्य सामान की लूट का मुकदमा दर्ज किया गया है, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

Show More
Ruchi Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned