scriptयोगी सरकार पर सपा और बसपा ने बोला बड़ा हमला, कर डाली विवेक तिवारी मर्डर जैसी बड़ी मांग | SP BSP targets Yogi Adityanath government on Jugram Mehndi murder | Patrika News
अम्बेडकर नगर

योगी सरकार पर सपा और बसपा ने बोला बड़ा हमला, कर डाली विवेक तिवारी मर्डर जैसी बड़ी मांग

बसपा नेता त्रिभुवन दत्त ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जुरगाम मेहंदी के ऊपर पहले भी जानलेवा हमले हुए थे…

अम्बेडकर नगरOct 16, 2018 / 01:57 pm

नितिन श्रीवास्तव

agra

योगी आदित्यनाथ

अम्बेडकर नगर. जिस तरह से बसपा नेता और पूर्व जिला पंचायत सदस्य जुरगाम मेहंदी और उनके ड्राइवर की दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई है, उससे पूरा जिला सहम गया है। इस हत्याकांड के बाद योगी सरकार की कानून व्यवस्था को लेकर भी राजनीतिक हमले शुरू हो गए हैं। हत्या के बाद बहुजन समाज पार्टी के मंडल कोआर्डिनेटर, पूर्व सांसद त्रिभुवन दत्त और समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता विधान परिषद सदस्य और जिलाध्यक्ष हीरालाल यादव ने योगी सरकार पर एक साथ हमला बोला है।
जिले की कानून व्यवस्था को बताया ध्वस्त

बसपा नेता त्रिभुवन दत्त ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जुरगाम मेहंदी के ऊपर पहले भी जानलेवा हमले हुए थे, जिसके बाद से वे लगातार सरकार और जिला प्रशासन से सुरक्षा की मांग करते रहे, लेकिन न तो जिला प्रशासन ने उनकी मांग पर कोई ध्यान दिया और न ही सरकार की तरफ से कोई कदम उठाया गया। उन्होंने कहाकि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है और यहाँ आये दिन हत्या, लूट और बलात्कार जैसे जघन्य वारदात होते रहते हैं। सपा जिलाध्यक्ष और विधान परिषद सदस्य हीरालाल यादव ने भी प्रदेश में कानून व्यवस्था को पूरी तरह फैल बताते हुए इस दोहरे हत्यकांड के लिए प्रदेश सरकार को जिम्मेदार ठहराया है।
50 लाख मुआबजे के साथ परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी की मांग

सपा और बसपा के इन दोनों नेताओं ने लखनऊ में विवेक तिवारी हत्याकांड के बाद प्रदेश सरकार की तरफ से उनके परिवार को दी गई नकद धनराशि 50 लाख रुपये के साथ उनकी पत्नी को नौकरी देने के तर्ज पर जुरगाम के परिवार को 50 लाख रुपये नकद और उनके परिवार एक सदस्य को नौकरी देने की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो