scriptएसपी साहब का शर्मनाक ऑडियो हुआ वायरल, गाली देते हुए कहा, यहां का हर शख्स गुंडा या फिर नेता | SP Vipin Kumar Mishra Viral audio Ambedkar Nagar UP | Patrika News
अम्बेडकर नगर

एसपी साहब का शर्मनाक ऑडियो हुआ वायरल, गाली देते हुए कहा, यहां का हर शख्स गुंडा या फिर नेता

मामला जलालपुर थाने का है, जहां एक मामले में वहां की स्थानीय पुलिस ने एक व्यक्ति को दो दिन से हिरासत में रखा हुआ था…

अम्बेडकर नगरNov 02, 2018 / 12:12 pm

नितिन श्रीवास्तव

SP Vipin Kumar Mishra Viral audio Ambedkar Nagar UP

पुलिस अधीक्षक का शर्मनाक ऑडियो हुआ वायरल, गाली देते हुए कहा, यहां का हर शख्स गुंडा या फिर नेता

अम्बेडकर नगर. जिले की सुरक्षा की कमान संभालने वाले पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्र का एक ऐसा ऑडियो वायरल हुआ, जिसके बाद राजनीतिक गलियारे में हड़कम्प मच गया है। वायरल ऑडियो के अनुसार कानून के खिलाफ एक दरोगा द्वारा एक शख्स को दो दिन से पुलिस कस्टडी में रखे जाने की शिकायत की गई तो पुलिस अधीक्षक ने फोन करने वाले व्यक्ति से जो कुछ कहा उसे आप भी सुनिए।
सांसद प्रतिनिधि से फोन पर हो रही थी बात

मामला जलालपुर थाने का है, जहां एक मामले में वहां की स्थानीय पुलिस ने एक व्यक्ति को दो दिन से हिरासत में रखा हुआ था। इसी बात को लेकर भाजपा सांसद डॉ हरिओम पांडेय के जलालपुर विधानसभा क्षेत्र के प्रतिनिधि गोपाल कृष्ण ने जब इसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्र से की तो उनका संयम टूट गया और दोषी दरोगा के खिलाफ किसी कार्रवाई की बात करने के बजाए प्रतिनिधि से हिरासत में लिए गए व्यक्ति को जूते से मारने की बात कहने लगे। साथ ही पूरे जनपद वासियों को गाली देते हुए एसपी ने कहा कि यहां का प्रत्येक व्यक्ति गुंडा है या नेता है।
सांसद ने कहा, होगी कार्रवाई

अब एसपी साहब का ऑडियो वॉयरल होने के बाद से महकमे में खलबली मच गई है। अम्बेडकरनगर जिले के एसपी विपिन कुमार मिश्र ने बीजेपी सांसद हरिओम पाण्डेय के जलालपुर प्रतिनिधि से मोबाईल फोन पर वार्ता के दौरान जिले की पूरी जनता को नेता और गुण्डा कह डाला। अब इस मामले पर एसपी कैमरे पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। वहीं बीजेपी सांसद हरिओम पाण्डेय और सांसद प्रतिनिधि जलालपुर ने एसपी के बयान को अमर्यादित बताया, साथ ही कार्रवाई की मांग की है।
वायरल ऑडियो ने मचाया हड़कंप

आपको बता दें कि स्थानीय बीजेपी सांसद हरिओम पाण्डेय ने जलालपुर विधानसभा क्षेत्र में बतौर अपने प्रतिनिधि के रूप में गोपाल कृष्ण को नामित किया है, जो कि जलालपुर थाना क्षेत्र का निवासी है। गोपाल कृष्ण ने एक मामले में जलालपुर थाने की पुलिस की शिकायत फोन पर एसपी साहब से की। गोपाल एसपी को पूरा प्रकरण बता रहा था। पहले तो एसपी ने पूरा मामला गंभीरता से सुना, लेकिन जब गोपाल एसपी से नियम और कानून का हवाला देकर बात करने लगा तो एसपी ने मजिस्ट्रेट की भूमिका पर सवाल खड़ा कर दिया। इतना ही नहीं एसपी ने आरोपी को जूता मारने की बात भी कही। उन्होंने वार्ता के दौरान अश्लील शब्दों का प्रयोग करते हुए यहां तक कह डाला कि इस जिले का हर आदमी या तो नेता है या फिर गुंडा। यहां पर सामान्य व्यक्ति रहता ही नहीं। हालांकि इस मामले पर एसपी मीडिया से अभी कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं। वहीं इस मामले की बीजेपी सांसद ने कड़ी आलोचना की है। साथ ही उन्होंने एसपी के इस रवैये की निंदा की है और उक्त प्रकरण की जानकारी कर एसपी के विरुद्ध कार्रवाई कराने की बात भी कही है।

Home / Ambedkar Nagar / एसपी साहब का शर्मनाक ऑडियो हुआ वायरल, गाली देते हुए कहा, यहां का हर शख्स गुंडा या फिर नेता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो