scriptचचेरी बहन के साथ स्कूल जा रही थी 12वीं की छात्रा, पीछे से पहुंचे 2 युवकों ने दिनदहाड़े किया अपहरण, फिर… | 12th girl student kidnapped by 2 young man | Patrika News
अंबिकापुर

चचेरी बहन के साथ स्कूल जा रही थी 12वीं की छात्रा, पीछे से पहुंचे 2 युवकों ने दिनदहाड़े किया अपहरण, फिर…

चचेरी बहन ने छात्रा के भाई को दी जानकारी लेकिन वह भी था अपने स्कूल में, छुट्टी के बाद घरवालों को चला इस बात का पता

अंबिकापुरFeb 09, 2019 / 07:50 pm

rampravesh vishwakarma

Kidnap

Kidnapping

अंबिकापुर. एक छात्रा अपनी चचेरी बहन के साथ शुक्रवार की सुबह स्कूल जा रही थी। रास्ते में बौरीपारा के पास पीछे से स्कूटी सवार 2 युवक पहुंचे और छात्रा को खींचते हुए जबरन स्कूटी में बैठा लिया।
बहन कुछ कर पाती, इससे पहले ही युवक उसे लेकर फरार हो गए। छात्रा की चचेरी बहन ने इसकी जानकारी परिजन को दी। परिजन ने इसकी शिकायत कोतवाली में दर्ज कराई है। पुलिस अज्ञात युवकों के खिलाफ जुर्म दर्ज कर मामले की विवेचना में जुट गई है।

अंबिकापुर के तकिया रोड निवासी एक 17 वर्षीय छात्रा गल्र्स स्कूल में 12वीं कक्षा में पढ़ती है। वह शुक्रवार की सुबह अपनी चचेरी बहन के साथ स्कूल जा रही थी।

रास्ते में बौरीपारा के पास पीछे से स्कूटी से दो युवक पहुंचे और छात्रा को जबरन स्कूटी में बैठाकर ले गए। छात्रा व उसकी बहन ने शोर मचाया लेकिन युवक उसे लेकर फरार हो गए।
छात्रा की चचेरी बहन ने इसकी जानकारी अपने भाई को दी। इसका भाई भी स्कूल में था। स्कूली की छुट्टी होने पर जब वह घर पहुंचा तो मामले की जानकारी परिजन को दी। छात्रा के परिजन ने इसकी शिकायत कोतवाली में दर्ज कराई है।
पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ छात्रा का अपहरण करने के मामले में धारा 363 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की खोजबीन में जुट गई है।

Home / Ambikapur / चचेरी बहन के साथ स्कूल जा रही थी 12वीं की छात्रा, पीछे से पहुंचे 2 युवकों ने दिनदहाड़े किया अपहरण, फिर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो