scriptरात में मां के साथ बैठकर हाथों में लगाई मेंहदी, सुबह कमरे में बेटी को इस हाल में देख सबकी कांप गई रूह | 14 year old daughter suicide to hang in room | Patrika News
अंबिकापुर

रात में मां के साथ बैठकर हाथों में लगाई मेंहदी, सुबह कमरे में बेटी को इस हाल में देख सबकी कांप गई रूह

मां वट सावित्री का रखने वाली थी उपवास, सुबह काफी देर तक वह कमरे से बाहर नहीं आई तो तोडऩा पड़ा दरवाजा

अंबिकापुरJun 03, 2019 / 08:29 pm

rampravesh vishwakarma

Death

Suicide

सीतापुर. 8वीं कक्षा की छात्रा ने रविवार की रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इससे पूर्व रात में उसने अपनी मां के साथ बैठकर हाथों में मेंहदी रचाई थी। मां वट सावित्री का उपवास रखने वाली थी तो उसने भी मेंहदी रचा ली थी। उसने क्यों आत्महत्या की, इसका पता नहीं चल सका है।

सीतापुर थानांतर्गत ग्राम बेलगांव के खुर्सीपारा निवासी मुकेश गुप्ता की 14 वर्षीय पुत्री आस्था गुप्ता २ जून की रात खाना खाने के बाद मां के कमरे में गई। मां वट सावित्री का उपवास रखने के लिए हाथ में मेंहदी लगा रही थी, यह देख उसने भी अपने हाथ में देर रात तक मेंहदी लगाई फिर कमरे में सोने चली गई।
सुबह जब 8 बजे तक उसके कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो मां ने परिवार के अन्य सदस्यों को बुलाया। परिजन ने काफी देर तक दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया फिर भी कोई जवाब नहीं मिला।
इस पर उन्होंने दरवाजे को तोड़ दिया, अंदर के नजारे ने उनके होश उड़ा दिए। बेटी की लाश फांसी के फंदे पर लटका देख परिजन का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को उतरवाकर पीएम के लिए भेजा।

मेधावी थी बेटी, पढ़ाई के लिए भेजना चाहते थे बाहर
मृतिका कक्षा आठवीं की छात्रा थी और पढ़ाई में मेधावी थी, परिजन उसे आगे की पढ़ाई के लिए बाहर भेजना चाहते थे। उसने क्यों फांसी लगाई, कारण अज्ञात है। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

Home / Ambikapur / रात में मां के साथ बैठकर हाथों में लगाई मेंहदी, सुबह कमरे में बेटी को इस हाल में देख सबकी कांप गई रूह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो