scriptअनाथ आश्रम के 2 नाबालिग बच्चे दुकान में चोरी करते पकड़े गए, सीसीटीवी कैमरा देख पहुंचा था दुकानदार | 2 minor boy caught to theft in shop | Patrika News
अंबिकापुर

अनाथ आश्रम के 2 नाबालिग बच्चे दुकान में चोरी करते पकड़े गए, सीसीटीवी कैमरा देख पहुंचा था दुकानदार

क्षेत्र के दुकानों में लगातार हो रही थी चोरी की वारदात, मोबाइल में जुड़ा सीसीटीवी कैमरे पर पड़ी दुकानदार की नजर तो पहुंचा दुकान

अंबिकापुरApr 18, 2024 / 08:56 am

rampravesh vishwakarma

अंबिकापुर. Crime News: गांधीनगर थाना क्षेत्र के राघवपुरी में संचालित अनाथ आश्रम के दो नाबालिग बच्चे दुकान में चोरी करते मंगलवार की देर रात पकड़े गए। स्थानीय लोग दोनों नाबालिग बच्चों को पकडक़र सुबह अनाथ आश्रम लेकर पहुंचे और मामले की जानकारी जिम्मेदारों को दी। इस दौरान स्थानीय लोगों ने आश्रम के बाहर हंगामा भी मचाया। बताया जा रहा है कि पिछले कई दिनों से आस-पास के क्षेत्रों में संचालित दुकानों में चोरी हो रही थी। इससे लोग परेशान थे। सूचना पर गांधीनगर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की।

शहर के गांधीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत राघवपुरी में संचालित दुकानों में पिछले कई दिनों से चारी की घटनाएं हो रही है। इससे लोग काफी परेशान थे। चोरी की घटना को देखते हुए कई दुकान संचालकों ने अपनी दुकानों में सीसीटीवी कैमरा भी लगाया। होली के समय सतीश सोनी के दुकान में चोरी हुई थी।
इसके बाद उसने अपने दुकान में सीसीटीवी कैमरा लगवाया है। बुधवार की रात को उसने अपने सीसीटीवी कैमरे से जुड़े मोबाइल में दुकान के पास कुछ संदिग्ध बच्चे दिखे। फिर वह तत्काल अपने भाई के साथ दुकान के पास पहुंचा।
यहां पर दो नाबालिग बच्चे पाना, पेचकस व प्लास से दुकान के एस्बेस्टस शीट को काट रहे थे। स्थानीय लोगों की मदद से दोनों नाबालिग बच्चों को पकड़ा गया।

यह भी पढ़ें
कुदरगढ़ मेला देखकर लौट रहे दंपती व मासूम बेटा सडक़ हादसे का शिकार, पति की मौत, पत्नी गंभीर

अनाथ आश्रम के बाहर मचाया हंगामा

सुबह आश्रम के जिम्मेदारों की घटना की जानकारी दी गई। इस दौरान स्थानीय लोगों ने आश्रम के बाहर हंगामा भी मचाया। बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से क्षेत्र के दुकानों में लगातार चोरी हो रही थी। चोरों का पता नहीं चल रहा था।
आश्रम के बच्चों पर किसी को शक भी नहीं था। ग्रामीणों का आरोप है कि आश्रम के संचालकों की लापरवाही की वजह से नाबालिग बच्चे गलत कदम उठा रहे हैं। सूचना पर गांधीनगर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की।

Home / Ambikapur / अनाथ आश्रम के 2 नाबालिग बच्चे दुकान में चोरी करते पकड़े गए, सीसीटीवी कैमरा देख पहुंचा था दुकानदार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो