पिट्ठू बैग में पल्सर सवार 2 युवक ले जा रहे थे आपत्तिजनक चीज, ये थी मंशा

बरेजपारा तालाब के पास काले रंग के पल्सर में सवार 2 युवकों को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर धरदबोचा

By: Pranay Rana

Published: 10 Jul 2017, 01:58 PM IST

अंबिकापुर. कोतवाली व क्राइम ब्रांच पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर नगर के बरेजपारा तालाब के पास से पल्सर सवार दो युवकों को धरदबोचा। युवकों ने पिट्ठू बैग में 5 किलो गांजा रखा था। वे उसे बेचने जा रहे थे। इसी दौरान पुलिस ने घेराबंदी कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है। पकड़ा गया एक युवक ओडिशा का रहने वाला है।

अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ पुलिस द्वारा अभियान चलाकर कार्रवाई की जा रही है। आईजी हिमांशु गुप्ता ने मादक पदार्थ के विके्रताओं व खरीददारों पर कड़ी नजर रखने पुलिस को निर्देशित किया है।

इसी कड़ी में एसएसपी आरएस नायक व एएसपी रामकृष्ण साहू के मार्गदर्शन में कोतवाली व क्राइम ब्रांच की टीम ने 5 किलो गांजा के साथ 2 युवकों को धरदबोचा।

रविवार की शाम पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि नगर के बरेजपारा तालाब के पास काले रंग के पल्सर क्रमांक सीजी 15 सीसी-3786 में दो युवक संदेहास्पद स्थित में घूम रहे हैं। उनके पास पिट्ठू बैग है। सूचना मिलते ही कोतवाली व क्राइम ब्रांच की टीम ने बरेजपारा तालाब के पास घेराबंदी कर दोनों युवकों को धरदबोचा। पुलिस ने उनके पास से बरामद पिट्ठू बैग की तलाशी ली तो उसमें 5 किलो गांजा मिला।

पूछताछ में युवकों ने बताया कि वे उसे बेचने ग्राहक की खोजबीन कर रहे थे। पकड़े गए युवकों में नगर के मोमिनपुरा अयान मार्ग निवासी जब्बर अंसारी पिता कासिम अंसारी 32 वर्ष व ओडिशा के ग्राम बत्था निवासी रिंकू पाणीग्रही पिता बोनाई पाणीग्रही  शामिल हैं।

पुलिस ने दोनों के खिलाफ धारा 20 बी एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है। कार्रवाई में कोतवाली थाना प्रभारी नरेश चौहान, एएसआई अजीत मिश्रा, बृजकिशोर पांडेय, विनोद खांडे, आरक्षक मंटू गुप्ता, राकेश यादव, महेश चौहान, सियाराम मरावी, क्राइम ब्रांच प्रभारी भूपेश सिंह,

प्रधान आरक्षक धीरज गुप्ता, आरक्षक विकास सिंह, विवेक राय, दशरथ राजवाड़े, उपेंद्र सिंह, मनीष यादव, बृजेश राय सक्रिय रहे।
Show More
Pranay Rana Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned