scriptखाना नहीं देने से नाराज शराबी ने पत्नी की कर दी हत्या, पिता गया जेल, 2 बच्चे हुए अनाथ | Patrika News
अंबिकापुर

खाना नहीं देने से नाराज शराबी ने पत्नी की कर दी हत्या, पिता गया जेल, 2 बच्चे हुए अनाथ

शराब पीने का आदी था आरोपी, शराब के नशे में घर आकर पत्नी से खाना मांगा तो हो गया विवाद, माता-पिता को लड़ते देख दोनों बच्चे सोने चले गए थे दादी के घर

अंबिकापुरApr 28, 2024 / 08:24 pm

rampravesh vishwakarma

Dead body of wife
उदयपुर. Wife murder: शराब ने फिर एक घर को उजाड़ दिया। दरअसल उदयपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार की शाम शराबी पति ने खाना नहीं दिए जाने से नाराज होकर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मां की हत्या व पिता के जेल जाने से उनके 2 बच्चे अनाथ हो गए।

सरगुजा जिले के उदयपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम दमऊकुंड निवासी किशुन राम को शराब पीने की लत थी। वह अक्सर शराब के नशे में पत्नी से झगड़ा करता रहता था। शनिवार की शाम करीब 4 बजे वह शराब पीकर घर आया और पत्नी गीता से कहा कि खाना दे दो। इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाह हो गया।
माता-पिता को लड़ते देख उनके 2 बच्चे गांव में ही दादा-दादी के पास सोने चले गए। सुबह जब दोनों बच्चे घर पहुंचे और मां को जगाया, लेकिन वह नहीं उठी। इसके बाद दोनों बड़े पापा सत्यनारायण को इसकी जानकारी दी।
यह बात सुनकर वह मौके पर पहुंचा तो गीता मृत हालत में घर पर पड़ी हुई थी। मृतका गीता के सिर के पिछले हिस्से, कान के पास और गाल पर चोट के निशान थे। फिर इसकी सूचना उदयपुर पुलिस को दी गई।
यह भी पढ़ें
बागेश्वर धाम प्रमुख पं. धीरेंद्र शास्त्री के प्रवचन में चुनाव प्रचार: भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडेय को नोटिस

पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार

मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति किशुन राम को पकडक़र पूछताछ की तो उसने बताया कि खाना नहीं देने की बात पर उसने पत्नी की पिटाई कर दी, इसके बाद सोने चला गया था। पुलिस ने घटनास्थल की जांच के बाद शव का पीएम कराकर परिजन को सौंप दिया।
वहीं धारा 302 के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। कार्रवाई में थाना प्रभारी निरीक्षक कुमारी चंद्राकर, सहायक उप निरीक्षक विजय गुप्ता ,आरक्षक देवेंद्र व सुरेंद्र बारी सक्रिय रहे।

Home / Ambikapur / खाना नहीं देने से नाराज शराबी ने पत्नी की कर दी हत्या, पिता गया जेल, 2 बच्चे हुए अनाथ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो