Breaking News: नहाने गए बच्चों ने नदी में अचानक युवती की नग्न लाश देखी तो..., माता-पिता बोले- दुष्कर्म के बाद की गई है हत्या

Breaking News: शाम को घर से निकली युवती रातभर नहीं लौटी, सुबह गांव से लगे नदी में नहाने गए बच्चों की पड़ी नजर, औंधे मुंह पड़ी थी लाश

By: rampravesh vishwakarma

Published: 12 Oct 2019, 03:24 PM IST

अंबिकापुर/सीतापुर. गांव से लगी नदी में कुछ बच्चे नहाने गए थे। इसी दौरान अचानक उनकी नजर युवती की नग्न लाश (Nude dead body of girl) पर पड़ी तो वे भाग खड़े हुए। उन्होंने इसकी जानकारी आस-पास के लोगों को दी। युवती के शव को जब पलटकर देखा गया तो गांव की ही एक युवती के रूप में उसकी शिनाख्त की गई।

युवती के शरीर पर एक भी कपड़े नहीं थे। सूचना पर परिजन व पुलिस मौके पर पहुंचे। युवती के माता-पिता का आरोप है कि दुष्कर्म के बाद हत्या (Rape and murder) कर उनकी बेटी का शव नदी में फेंक दिया गया है। युवती शुक्रवार की शाम को घर से निकली थी।

Breaking News: नदी में नहाने गए बच्चों ने अचानक युवती की नग्न लाश देखी तो..., माता-पिता बोले- दुष्कर्म के बाद की गई है हत्या

सीतापुर थानांतर्गत ग्राम ढेलसरा निवासी 25 वर्षीय एक युवती शुक्रवार की शाम को घर से निकली थी। वह रातभर घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरु कर दी थी। इसी बीच शनिवार की सुबह गांव से लगे मांड़ नदी में एक युवती का नग्न (Girl uncloth body found) अवस्था में शव वहां नहाने गए बच्चों ने देखा।

शव औंधे मुंह पड़ा था। इसकी जानकारी बच्चों ने आस-पास के लोगों को दी तो वे मौके पर पहुंचे। घटना की सूचना उन्होंने तत्काल सीतापुर पुलिस को दी।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवती का शव पलटकर देखा तो उसकी पहचान ग्राम ढेलसरा निवासी एक ग्रामीण ने अपनी 25 वर्षीय बेटी के रूप में की। पुलिस ने शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है।

Breaking News: नदी में नहाने गए बच्चों ने अचानक युवती की नग्न लाश देखी तो..., माता-पिता बोले- दुष्कर्म के बाद की गई है हत्या

दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप
युवती के शरीर पर कपड़े नहीं थे, उसके शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं मिले हैं। वहीं जिस जगह पर उसका शव बरामद हुआ, वहां पानी भी काफी कम है।

इधर माता-पिता ने दुष्कर्म के बाद हत्या (Raped and murder) कर शव नदी में फेंके जाने की आशंका जताई है। आगे की कार्रवाई के लिए पुलिस पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

अंबिकापुर की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Ambikapur Crime

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned