बकरीद मनाने जीजा के घर आए पति ने पत्नी के हाथ-पैर व मुंह बांधकर रेत दिया गला, नृशंस हत्या कर हुआ फरार

Brutal murder: जीजा की सूचना पर पुलिस ने युवक के खिलाफ अपराध किया दर्ज, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

By: rampravesh vishwakarma

Published: 02 Aug 2020, 08:58 PM IST

अंबिकापुर. एक युवक बकरीद त्यौहार मनाने अपने जीजा के घर पत्नी व बच्चों के साथ गया था। रविवार की देर शाम किसी बात को लेकर युवक का पत्नी से विवाद हुआ। इसी बीच उसने पत्नी के हाथ-पैर व मुंह बांध दिया और सब्जी काटने वाले परसुल से उसका गला रेतकर नृशंस हत्या (Brutal murder) कर दी।

वारदात को अंजाम देने के बाद वह फरार हो गया। इधर जीजा ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरु की। पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है।


सीतापुर के ग्राम काराबेल निवासी शाकिब खान 35 वर्ष अपनी पत्नी हसीना बानो 28 वर्ष व 3 बच्चों के साथ अंबिकापुर के जयस्तंभ चौक मस्जिद पारा में रहता है।

बकरीद त्यौहार मनाने वह पत्नी व बच्चों को लेकर 1 अगस्त को सीतापुर के वार्ड क्रमांक- 4 हनुमान मंदिर के पीछे निवासी अपने जीजा शब्बीर आलम के घर पहुंचा था। रविवार को भी सभी वहीं थे।

इसी बीच शाम करीब 6.30 बजे जीजा के घर में ही किचन में उसका पत्नी हसीना बानो से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद युवक ने पत्नी के हाथ-पैर व मुंह रस्सी से बांध दिए।

इसके बाद उसने सब्जी काटने वाले धारदार हथियार परसुल ने उसका गला रेत (Brutal murder) दिया। पत्नी की नृशंस हत्या करने के बाद वह बाइक से फरार हो गया।


जीजा ने थाने में दी सूचना
वारदात के दौरान जीजा घर से बाहर था। जब वह वापस लौटा तो इसकी जानकारी ली। फिर उसने हत्या की सूचना सीतापुर थाने में दी। सूचना मिलते ही एसडीओपी ऐश्वर्य चंद्राकर, टीआई मनीष धु्रवे दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरु की। उन्होंने शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया है। पुलिस आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसकी खोजबीन में जुट गई है। (Brutal murder)


सनकी किस्म का है आरोपी
परिजनों ने पुलिस को बताया कि युवक सनकी किस्म का है। वह पहले भी कई वारदातों में शामिल रहा है। वह अंबिकापुर में रहकर काम करता था। पत्नी की हत्या के बाद उसका जेल जाना निश्चित है। ऐसे में 4 वर्षीय, ढाई वर्षीय व 1 वर्षीय बच्चे अनाथ हो गए हैं।

rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned